Koshi Live-कोशी लाइव MADHEPURA NEWS:कानून को हाथ में लेना क्या सही है:गाना रिकॉर्ड करने पर किशोर को आधा सिर-मूंछ मुड़वाकर गांव में घुमाया - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Wednesday, March 10, 2021

MADHEPURA NEWS:कानून को हाथ में लेना क्या सही है:गाना रिकॉर्ड करने पर किशोर को आधा सिर-मूंछ मुड़वाकर गांव में घुमाया


खुद का गाना रिकॉर्ड करना एक किशोर को महंगा पड़ गया। लोगों ने 17 वर्षीय किशोर को उसके घर से उठाकर देवीदास टोला ले गए और वहां किशोर का आधा सिर और मूंछ मुड़वाकर पूरे गांव में घुमाया गया। यह दुस्साहस का मामला पुरैनी थाना क्षेत्र का है, जहां लोगों ने न सिर्फ कानून अपने हाथ में लिया बल्कि उस किशोर को पूरे गांव में घूमाकर उसके छवि को धूमिल किया। हांलाकि लोगों का कहना है कि उक्त किशोर गांव की लड़कियों पर विशेष टिप्पणी करते हुए गाना रिकॉर्ड कर पूरे टोला में वायरल किया है। जो उसकी गंदी मानसिकता को दर्शाता है। किशोर का सिर और मूंछ मुड़वाकर गांव में घुमाने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। लेकिन किसी पक्ष की ओर से शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है।

आरोप: किशोर ने आलमनगर के स्टूडियो में रिकॉर्ड किया था गाना
किशोर पुरैनी थाना क्षेत्र के वंश गोपाल पंचायत के भटौनी गांव का रहने वाला है। घटना पिछले रविवार दोपहर की है। लोगों ने बताया कि उक्त किशोर आलमनगर के किसी स्टूडियो में जाकर एक गाने की रिकॉर्डिंग की है। जिसमें उसने देवीदास और नरकटिया टोला की लड़कियों पर विशेष रूप टिप्पणी करते हुए अभद्रता के साथ गाना गाया है। उक्त गाना को उसने देवीदास और नरकटिया टोला के कई लोगों के सोशल मीडिया पर भेजा है। इसके बाद यह गाना पूरी तरह से वायरल हो रहा है। लोगों ने बताया कि गाना में अश्लीलता है, जो समाज के लिए गलत है। इसी गाना पर आक्रोशित लोगों ने उक्त किशोर को पकड़कर ऐसा हाल किया है। सवाल उठता है कि क्या लोगों को सजा देने का अधिकार है। क्या ये लोग पुलिस को सूचित नहीं कर सकते थे।

लोगों ने कहा-हिदायत देकर छोड़ा गया कि दोबारा इस तरह की गलती नहीं होगी
ग्रामीणों के द्वारा पूछताछ के बाद किशोर ने अपने कृत्य को स्वीकार किया। उसके गलती स्वीकार करते ही ग्रामीणों के द्वारा किशोर के बाल और मूंछ को आधा अधूरा मुड़वाकर उसे नरकटिया टोला एवं देवी दास टोला घुमाते हुए काली मंदिर तक लाया गया और दोबारा ऐसी गलती नहीं करने की सख्त हिदायत देकर छोड़ दिया गया।

यह गलत है, दोषियों पर कार्रवाई होगी
सुनने में आया है कि अश्लील गाना गाने की वजह से लोगों ने किशोर के साथ ऐसा बर्ताव किया है, परंतु यह गलत है। आवेदन प्राप्त होने पर निश्चित ही आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।
दीपक चन्द्र दास, थानाध्यक्ष, पुरैनी


Followers

MGID

Koshi Live News