Koshi Live-कोशी लाइव MADHEPURA NEWS:मधेपुरा जिला के इस पंप पर पेट्रोल के साथ बाइक की टंकी में डाला जा रहा पानी, इस तरह पकड़ा गया मामला - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Monday, March 22, 2021

MADHEPURA NEWS:मधेपुरा जिला के इस पंप पर पेट्रोल के साथ बाइक की टंकी में डाला जा रहा पानी, इस तरह पकड़ा गया मामला

MADHEPURA NEWS/KOSHI LIVE:

इस पंप पर पेट्रोल के साथ बाइक की टंकी में डाला जा रहा पानी, इस तरह पकड़ा गया मामला

संवाद सूत्र, बिहारीगंज (मधेपुरा)। पेट्रोलियम पदार्थों की लगातार तेजी हो रही है। इसके बावजूद पेट्रोल पंप से पेट्रोल की जगह पानी निकले तो हंगामा होना लाजिमी है। ऐसा मामला बिहारीगंज के शास्त्री चौक पर स्थित सोमानी फ्युल सेंटर में सामने आने की बतों की चर्चा हो रही है। शनिवार को ग्राहक और पंप कर्मी के बीच नोंक- झोंक की स्थिति खड़ी हो गई। पंप पर लोगों की भीड़ लग गई। ग्राहक अमीन आलम साकिन सहसौल, जिला पुर्णिया का कहना था कि पंप पर पांच सौ दस रुपए का पेट्रोल अपाची बाइक में डलवाने के बाद कुछ दूर जाने के बाद बाइक बंद हो गया। जब बाइक मिस्त्री के पास ले जाया गया तो पता चला कि टंकी में पानी रहने के कारण स्टार्ट में परेशानी आई है।

इसके बाद वह पंप पर आकर शिकायत किया तो कर्मी मारपीट पर उतारू हो गए। स्थिति को देखकर जिला पदाधिकारी को सूचना देने पर बीडीओ प्रकाश कुमार और थानाध्यक्ष अरूण कुमार ने पंप पर पहुंचकर स्थिति से अवगत हुए। दो नोजल और एक बाइक से नमूना लिया। वहीं पेट्रोल पंप के प्रबंधक और शिकायतकर्ता को अनुमंडल कार्यालय उदाकिशुनगंज ले गए। जहां पेट्रोल के नमूना की जांच डीएम के निर्देश में करने की बातें बताई जा रही है। तत्काल शिकायतकर्ता का बाइक थाना में रखा गया है।

पहले भी इस तरह की मिल चुकी है शिकायत

स्थानीय लोगों की माने तो इस तरह की शिकायत पहले भी आ चुकी है। कम तेल देने का मामला भी पकड़ में आ चुका है, लेकिन हंगामा के बाद सब कुछ शांत हो जाता है। इस बार भी ऐसा ही लगता है। वहीं, प्रशासनिक अधिकारियों की माने तो पूरे मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद अगर मामला सही पाया गया तो कार्रवाई होगी। साथ ही नमूने को जांच के लिए भी भेज दिया गया है।

Followers

MGID

Koshi Live News