Koshi Live-कोशी लाइव MADHEPURA NEWS/नियमों की अनदेखी:मुंडन में बिना आदेश करवाया ऑर्केस्ट्रा, गोली चली, सिर फटा; कुर्सी टूटी पर केस नहीं - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Thursday, March 18, 2021

MADHEPURA NEWS/नियमों की अनदेखी:मुंडन में बिना आदेश करवाया ऑर्केस्ट्रा, गोली चली, सिर फटा; कुर्सी टूटी पर केस नहीं


जिले के रतवारा ओपी की पुलिस का खाैफ आसपास के दबंगों में नहीं है। यही कारण है कि बिना आदेश के ऑकेस्ट्रा करवाया गया। गोलीबारी और हंगामा होने के बाद वहां आई पुलिस ने डांस को बंद करवा दिया। साथ ही डांसरों को भी वापस भेज दिया। लेकिन दबंगों को जोर देखिए, डांसरों को दोबारा बुलवाया गया और फिर डांस कराया गया।

पुलिस खुद इस बात को स्वीकार करती है। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की। पुलिस का कहना है कि कोई भी केस करने के लिए इच्छुक नहीं है। जबकि ओपी में दो-दो आवेदन दिए जाने की बात सामने आ रही है। यह घटना ओपी के महज 200 मीटर के समीप की है। जहां मुंडन की खुशी में बिना आदेश के आर्केस्ट्रा कराने के दौरान मारपीट, गोलीबारी और भारी हंगामा हुई। कार्रवाई नहीं होने से पीड़ित पक्ष में आक्रोश है।

पुलिस बच रही है कार्रवाई से
घटना को लेकर घायल ने ओपी में आवेदन भी दिया। बावजूद पुलिस कार्रवाई करने से बच रही है। जबकि उस रात के कार्यक्रम के दौरान बनाए गए कई वीडियो में स्पष्ट देखा जा रहा है कि मंच पर लड़के रायफल लेकर चढ़े थे। बैकग्राउंड से कई बार गोली चलने की आवाज भी आ रही है। हंगामे के दौरान माइक से कार्यक्रम रोकने की भी बात कही जा रही है।

वहां मौजूद आलमनगर के कई प्रतिष्ठित जनप्रतिनिधि से भी कुछ लड़के बकझक किए थे। शराब की बोतल से मारपीट किए जाने के कारण एक लड़के का सिर फट गया। अस्पताल में सिर से शीशा निकाला गया। हंगामे के दौरान दर्जनों कुर्सियों को तोड़ दी गई। इतना सबकुछ होने के बावजूद रतवारा ओपी की पुलिस के लिए यह सब बातें साधारण है। घटना 14 मार्च की बताई जा रही है।

घायल ने दस लोगों के खिलाफ लगाया आरोप
बताया जा रहा है कि 14 मार्च को रतवारा में राजेश शर्मा के बच्चे का मुंडन हुआ था। उसी की खुशी में बिना आदेश के आर्केस्ट्रा कराया गया। यहां कई लड़के अवैध हथियार लेकर पहुंचे। कइयों ने शराब का भी सेवन किया हुआ था। जब आर्केस्ट्रा डांस शुरू हुआ तो रुक-रुक कर हंगामा होने लगा।

रतवाड़ा वार्ड-2 निवासी घायल निक्सन चौधरी ने रतवारा ओपी में आवेदन देकर 10 लोगों पर गाली-गलौज एवं मारपीट कर जख्मी करने का आरोप लगाया है। उसका कहना है कि 15 मार्च की सुबह चार बजे वह राजेश शर्मा के दरवाजे पर मुंडन के अवसर पर प्रोग्राम देखने लगे।

तभी दीपक कुमार, राजेश शर्मा, अमन शर्मा, विशाल कुमार उर्फ घोघन शर्मा, सन्यात कुमार शर्मा, अनिल शर्मा, गोविंद शर्मा, अमर शर्मा, चंदन शर्मा, प्रिंस शर्मा ने उसे कहा कि यहां क्यों आए हो। फिर गाली-गलौज करते हुए अनिल शर्मा के कांच की बोतल उसके सिर पर मार दिया, जिससे उसका सिर फट गया। तेज धारदार हथियार से गाल काट दिया। बचाने आई मां से भी मारपीट की। मारपीट के दौरान अमर कुमार के पास बड़ा वाला हथियार था, जिससे उसने फायरिंग भी की।

ओपी प्रभारी ने झाड़ा पल्ला ओपी प्रभारी रामनिवास चौधरी ने बताया कि मुंडन में आर्केस्ट्रा कराया जा रहा था। डेढ़ बजे रात काे सूचना मिली कि आर्केस्ट्रा में फायरिंग हो गई। शराब पीकर लोग बदमाशी कर रहे हैं। इसके बाद वहां गए और आर्केस्ट्रा बंद करा दिए। उसके बाद डांसरों को वहां से ऑटाे से निकलवा दिए। लोगों की भीड़ भी हटवा दिए और तीन बजे कैंप पर आ गए। बाद में पता चला कि उनलोगों ने आर्केस्ट्रा की डांसरों को दोबारा बुलाया और फिर से डांस कराया। उन्होंने बताया कि गोली चलने की पुष्टि नहीं हुई। कोई केस कराने को इच्छुक नहीं है।

Followers

MGID

Koshi Live News