Koshi Live-कोशी लाइव MADHEPURA NEWS:चार माह बाद भी पवन हत्याकांड का मुख्य आरोपित पुलिस पकड़ से बाहर - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Tuesday, March 16, 2021

MADHEPURA NEWS:चार माह बाद भी पवन हत्याकांड का मुख्य आरोपित पुलिस पकड़ से बाहर

MADHEPURA NEWS:चार माह बाद भी पवन हत्याकांड का मुख्य आरोपित पुलिस पकड़ से बाहर
मधेपुरा। चर्चित पवन हत्याकांड का मुख्य आरोपित चार माह बीत जाने के बाद भी पुलिस पकड़ से बाहर है। पुलिस मुख्य आरोपित को पकड़ने की बात तो दूर उसका नाम केस से हटाने की कोशिश में है। मामले की भनक लगने पर पवन के स्वजनों ने एसपी सहित अन्य वरीय अधिकारियों को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है।

मालूम हो कि रतवारा थाना क्षेत्र के 23 वर्षीय छात्र पवन की हत्या कर शव को कोसी नदी किनारे छिपा दिया गया था। उसकी हत्या उसके दोस्त ने ही की थी। हत्या के चार माह बीत जाने के बाद भी हत्या के मुख्य आरोपी व हत्या के षड्यंत्रकर्ता की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। पुलिस की सुस्ती को लेकर कई सवाल उठने लगे हैं। पवन के स्वजनों ने बताया कि हत्या के अभियुक्त पप्पू मंडल अब तक पुलिस के गिरफ्त से बाहर है। पुलिस अधिकारी उसे गिरफ्तार करने के बजाय बचाने के प्रयास में है। मामले को लेकर पीड़ित स्वजन एसपी से मिलकर न्याय की गुहार लगाई है। साथ ही पुलिस महानिदेशक, मुख्यमंत्री को भी मामले की जानकारी दी है। स्वजनों ने आवेदन देकर पर्यवेक्षक अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी पर आरोप लगाया है कि वह पवन हत्याकांड के फरार अभियुक्त को बचा रहे हैं। प्रभाव में आकर अभियुक्त पप्पू मंडल का नाम हटाने का प्रयास किया जा रहा है।


मालूम हो कि 19 दिसंबर को छात्र पवन को उसके दोस्त यह कहकर घर से ले गया था कि लड़की देखने जाना है, लेकिन पवन उसके बाद वापस घर नहीं लौटा। हत्याकांड का खुलासा तब हुआ जब फोन डिटेल खंगाला गया। गिरफ्तार पवन का दोस्त नवीन कुमार बताया था कि वह और पवन एक ही लड़की से प्रेम करते थे। प्रेम में बाधक बनने के कारण ही उसने दोस्तों के साथ मिलकर पवन की हत्या कर दी थी। हत्या में पप्पू, बिक्रम व पप्पू के दोस्त ने साथ दिया था। पहले गला दबाकर हत्या की गई। उसके बाद शव को नदी किनारे मिट्टी खोदकर गाड़ दिया गया था।

Followers

MGID

Koshi Live News