Koshi Live-कोशी लाइव मधेपुरा में देर शाम बड़ा हादसा... तालाब किनारे धसना गिरने से चार बच्‍चे मिट्टी मेंं दबे, दो की हालत गंभीर - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Saturday, March 13, 2021

मधेपुरा में देर शाम बड़ा हादसा... तालाब किनारे धसना गिरने से चार बच्‍चे मिट्टी मेंं दबे, दो की हालत गंभीर


MADHEPURA NEWS। जिले के प्रखंड अंतर्गत गणेशपुर पंचायत के डुमरैल टोला के पीछे खुदाई किए जा रहे पोखर की मेड़ पर खेल रहे चार बालक धसना गिरने से मिट्टी के नीचे दब गए। मौके पर ही ग्रामीणों के पहुंचने पर चारों बच्चों को मिट्टी के नीचे से निकाला गया। इसमें दो बालक की हालत गंभीर बनी हुई है।


 
बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है। जानकारी अनुसार उक्त टोला में पंकज गोस्वामी के बांसबाड़ी में भू-स्वामी द्वारा पोखर खुदवाया जा रहा था। पोखर की मेड़ पर बगल टोला के संजय ऋषिदेव के सात वर्षीय पुत्र मोलू कुमार, दयानंद ऋषिदेव का पांच वर्षीय पुत्र गोलू कुमार, जगलाल ऋषिदेव के 11 वर्षीय पुत्र विकास कुमार व जयकृष्ण ऋषिदेव का पांच वर्षीय पुत्र सचित कुमार खेल रहा था। इसी दौरान अचानक धसना गिरने से सभी बच्चे मिट्टी के नीचे दब गए। बच्चों के चिल्लाए जाने पर मौके पर ग्रामीणों ने पहुंचकर आनन-फानन में सभी बच्चे को मिट्टी के नीचे से निकाल कर उसे मुख्यालय स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया। जहां चिकित्सकों के द्वारा इलाज करने के उपरांत दो बच्चे को घर भेज दिया गया।


 

वहीं दयानंद ऋषिदेव के पांच वर्षीय पुत्र गोलू कुमार के जांघ की हड्डी टूट जाने व जयकृष्ण ऋषिदेव के पांच वर्षीय पुत्र सचित कुमार को सांस लेने में हो रही कठिनाई को देखते हुए उसे रेफर कर दिया गया। घटना की सूचना मिलते ही सीएससी परिसर में जहां ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी। वहीं गणेशपुर पंचायत के मुखिया मु. वाजिद, प्रमुख प्रतिनिधि दीपक कुमार, शिक्षक रंजीत कुमार आदि ने पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। 

 


गांव में पसर गया है सन्‍नाटा

गणेशपुर पंचायत के डुमरैल टोला के पीछे खुदाई किए जा रहे पोखर के पास चार बच्‍चे के दबने की खबर से गांव में सन्‍नाटा पसर गया है। गांव के ज्‍यादातर लोग अस्‍पताल पहुंच चुके हैं। हालांकि प्राथमिक उपचार के बाद दो बच्‍चों को रेफर कर दिया गया है।  

Followers

MGID

Koshi Live News