Koshi Live-कोशी लाइव LPG Gas Cylinder Booking: इस होली में एलपीजी गैस सिलेंडर पर होगी महाबचत, मिल रहा है 700 रुपए तक का कैशबैक, बस करना होगा ये काम - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Thursday, March 25, 2021

LPG Gas Cylinder Booking: इस होली में एलपीजी गैस सिलेंडर पर होगी महाबचत, मिल रहा है 700 रुपए तक का कैशबैक, बस करना होगा ये काम

LPG Gas Cylinder Booking: इस होली में एलपीजी गैस सिलेंडर पर होगी महाबचत, मिल रहा है 700 रुपए तक का कैशबैक, बस करना होगा ये काम
एलपीजी गैस सिलेंडर बुकिंग पर पाएं 700 रुपए तक की छूट

अगर आप गैस के बढ़ते दामों से परेशान हैं तो आपके लिए एक खुशखबरी है. आपको एलपीजी गैस सिलेंडर पर 700 रुपए तक का कैशबैक मिल सकता है. होली के दिन तो आपके घर ढेर सारे पकवान बनने वाले हैं, तो ऐसे में अगर आपको एलपीजी सिलेंडर पर डिस्काउंट मिल जाए, तो सोने पे सुहागा वाली बात हो जाएगी.

आपको बता दें यह कैशबैक उन लोगों के लिए है जो Paytm से पहली बार गैस सिलेंडर की बुकिंग करते है. ऐसे में दिल्ली में 819 रुपए की कीमत वाला LPG गैस सिलेंडर आपको 119 रुपए में मिल सकता है. ऑफर मात्र 31 मार्च तक ही है. जिसमें कुछ ही दिन शेष बचे है। ऐसे में आप इस ऑफर का लाभ उठाना चाहते है तो हम आपको बताते है कि क्या करना होगा.

इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए, आपको केवल अपने मोबाइल फोन पर पेटीएम ऐप डाउनलोड करके गैस (गैस सिलेंडर की कीमत) के लिए बुकिंग करना होगा. बुकिंग के 24 घंटे के भीतर आपको कैशबैक का स्क्रैच कार्ड मिल जाएगा. इस स्क्रैच कार्ड को 7 दिनों के भीतर इस्तेमाल करना होगा. इसके बाद आपको 700 रुपये तक का कैशबैक दिया जाएगा.

बुकिंग से पहले करें ये काम

बुकिंग से पहले आप FIRSTLPG का प्रोमो कोड डालना होगा. प्रोमो कोड का इस्तेमाल करने पर सिलेंडर की पूरी कीमत आपके अकाउंट में ट्रांसफर हो जाएगी.

ऐसे करें बुकिंग

इसके लिए आपको Paytm के पेमेंट ऑप्शन में जाना होगा। इसके बाद अपने गैस सर्विस प्रोवाइडर को चुनें और यहां अपना रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर या एलपीजी नंबर डालें. आपको Paytm के जरिये पेमेंट करना होगा। सिलेंडर का भुगतान करने के बाद Paytm वॉलेट में 700 रुपए तक का कैशबैक मिलेगा.

Amazon Pay के जरिए मिलेगा 50 रुपए का कैशबैक

इसके अलावा आप इंडियन ऑयल के ट्वीट के मुताबिक, इंडेन (Indane) रसोई गैस उपभोक्‍ता अब अमेजन पे (Amazon Pay) के जरिये एलपीजी गैस सिलेंडर की बुकिंग कर सकते हैं. इसके साथ ही कंपनी ने कहा कि Amazon Pay के जरिये पहली बार सिलेंडर बुक करने और पेमेंट करने पर ग्राहकों को 50 रुपए का कैशबैक मिलेगा. यह कैशबैक केवल एक बार के लिए है.

Posted By: Akky Star 🌟

Followers

MGID

Koshi Live News