Koshi Live-कोशी लाइव बिहार: सुपौल में स्कॉर्पियो और हाइवा में भीषण टक्कर, एक की मौत, आठ लोग घायल। - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Thursday, March 25, 2021

बिहार: सुपौल में स्कॉर्पियो और हाइवा में भीषण टक्कर, एक की मौत, आठ लोग घायल।

Koshi Live/बिहार: सुपौल में स्कॉर्पियो और हाइवा में भीषण टक्कर, एक की मौत, आठ लोग घायल

घटना के बाद स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया, जहां सभी घायलों का इलाज किया जा रहा है.

सुपौल: बिहार के सुपौल जिले में गुरुवार को भीषण सड़क हादसा हुआ. इस हादसे में एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि आठ लोग घायल हो गए. घटना पिपरा थाना क्षेत्र के एनएच 327 ई स्थित थुमहा बाजार के पास की है, जहां तेज रफ्तार स्कॉर्पियो और हाइवा की जबरदस्त टक्कर हो गयी. इस हादसे में स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गए. इससे स्कॉर्पियो पर सवार आठ लोग घायल हो गए हैं. वहीं, चालक की मौत हो गई.


डीएमसीएच ले जाने के दौरान हुई मौत


घटना के बाद स्थानीय लोगों की मदद से दुर्घटना में घायल सभी को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया, जहां सभी घायलों का इलाज किया जा रहा है.

वहीं, दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल चालक की हालत को देखते हुए डॉक्टर ने उसे हाइयर सेंटर रेफर कर दिया, लेकिन चालक ने डीएमसीएच ले जाने के दौरान रास्ते में ही दम तोड़ दिया.


तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने हाइवा में मारी टक्कर


प्रत्यक्षदर्शी बताते हैं कि विपरीत दिशा से आ रही तेज रफ्तार स्कॉर्पियो अपना नियंत्रण खो दिया और सामने से आ रही हाइवा में टकरा गई. टक्कर की वजह से काफी तेज आवाज हुआ, जिसके बाद चीख पुकार मच गई. इधर, महिला पैंथर रानीकमल जो अपने टीम के साथ पीपरा तरफ से आ रही थी ने सभी घायलों को सदर अस्पताल भेजा और पीपरा थाना को घटना की सूचना दी. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और गाड़ी को रास्ते से हटाया.

Followers

MGID

Koshi Live News