Koshi Live-कोशी लाइव khagaria Crime: एटीएम में डालने के लिए एक करोड़ रुपये लेकर निकली गाड़ी से 20 लाख रुपये गायब, कैशियर समेत चार गार्ड गिरफ्तरा... - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Saturday, March 20, 2021

khagaria Crime: एटीएम में डालने के लिए एक करोड़ रुपये लेकर निकली गाड़ी से 20 लाख रुपये गायब, कैशियर समेत चार गार्ड गिरफ्तरा...


खगडिय़ा। खगडिय़ा में इंडिया नंबर वन कंपनी के एटीएम में कैश डालने के दौरान 20 लाख रुपये गायब मिले। 17 मार्च को बलुआही के आइडीबीआइ बैंक से जिले के खगडिय़ा, अलौली, गोगरी, परबत्ता, मानसी, मड़ैया आदि जगहों पर अवस्थित कंपनी के एटीएम में कैश डालने को लेकर एक करोड़ की निकासी की गई थी। एटीएम की पड़ताल बाद सिक्योर भेल्यू इंडिया लिमिटेड ब्रांच मांछीपुर, भागलपुर के प्रधान प्रजय कुमार ङ्क्षसह द्वारा 20 लाख रुपये कम होने की थाना से शिकायत की गई है। पुलिस द्वारा कैश भान के दो कैशियरों में खटहा- गौछारी के दीपक कुमार, बछौता के संतोष कुमार, भान के चालक बेगूसराय के कुंदन कुमार, गार्ड रोहतास के संजय कुमार ङ्क्षसह को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।


किसी बाहारी को गाड़ी में बैठाने की नहीं है अनुमति

इधर, भान के चालक कुंदन ने पुलिस को बताया कि कैश का लेखा-जोखा दो कैशियर ही करते थे। 17 मार्च को परबत्ता जाने के दौरान दोनों कैशियरों ने एक एटीएम इंजीनियर सिमरन को भी वाहन में बैठा लिया था। जबकि चार के अलावा उक्त वाहन में किसी अन्य को बैठने पर प्रतिबंध है। परबता एटीएम में रुपये डालने के क्रम में दोनों कैशियरों ने बताया कि 20 लाख गायब है। तब तक उक्त इंजीनियर वाहन से उतरकर चले गए थे। इधर, नगर थानाध्यक्ष रामस्वार्थ पासवान ने बताया कि मामले की पड़ताल की जा रही है। हिरासत में लिए गए कंपनी के कर्मियों से पूछताछ की जा रही है। वहीं, इस मामले के बाद हड़कंप मच गया है। लोग इस घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं।


भागलपुर के ब्रांच प्रधान प्रजय ने बताया कि सारे एटीएम से मिलान करने बाद 20 लाख रुपये गायब पाए गए। केस दर्ज करने को लेकर थाना को अर्जी दी गई है।

यह हेराफेरी का मामला है। कंपनी के दोनों कैशियर, गार्ड और चालक को गिरफ्तार किया गया है। गहन जांच के आदेश दिए गए हैं। -अमितेश कुमार, एसपी, खगडिय़ा।

Followers

MGID

Koshi Live News