Koshi Live-कोशी लाइव CRICKET NEWS/Bumrah - Sanjana Wedding First Photos: जसप्रीत बुमराह ने संजना गणेशन के साथ रचाई शादी, देखें पहली तस्वीर - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Monday, March 15, 2021

CRICKET NEWS/Bumrah - Sanjana Wedding First Photos: जसप्रीत बुमराह ने संजना गणेशन के साथ रचाई शादी, देखें पहली तस्वीर


Bumrah - Sanjana Wedding First Photos: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने गोवा में टीवी प्रजेंटर संजना गणेशन के साथ शादी कं बंधन में बंध गए हैं.

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह आज गोवा में टीवी प्रजेंटर संजना गणेशन के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं. बुमराह और संजना एक प्राइवेट फंक्शन में अपने रिश्तेदारों और करीबी दोस्तों के बीच शादी की.


बुमराह और संजना के शादी के फंक्शन में कोरोना महामारी का ध्यान रखा गया. इसके चलते सिर्फ बेहद करीबी लोग ही शादी के फंक्शन में शामिल हुए. बुमराह और संजना पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं.,



बता दें कि बुमराह ने भारत और इंग्‍लैंड के बीच खेली गयी चार टेस्‍ट मैचों की सीरीज के चौथे टेस्‍ट के दौरान ही अपना नाम वापस ले लिया था. जसप्रीत बुमराह ने बीसीसीआई से व्‍यक्‍तिगत वजह के चलते छुट्टी की मांग की थी, जिसे स्‍वीकार कर लिया गया था. लेकिन उसके कुछ ही दिन बाद पता चला कि जसप्रीत बुमराह शादी करने वाले हैं.


इसके बाद भारत और इंग्‍लैंड के बीच होने वाली टी20 सीरीज के लिए जब टीम का ऐलान किया गया तो पता चला कि उसमें भी जसप्रीत बुमराह का नाम शामिल नहीं है.


कौन हैं संजना गणेशन ?
28 साल की संजना गणेशन एक क्रिकेट एंकर हैं. पिछले कुछ समय से वो कई टूर्नामेंटों का हिस्सा रही हैं. वो आईपीएल में सक्रिय रहने के साथ ही स्टार स्पोर्ट्स के साथ भी जुड़ी रही हैं. संजना आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 से लेकर इंडियन प्रीमियर लीग तक होस्ट कर चुकी हैं, इसके अलावा संजना कोलकाता नाइट राइडर्स की एंकर भी रहीं हैं. संजना ने साल 2013 में फेमिना गॉर्जियस का खिताब जीता था.

Bumrah bowled over by Sanjana 💥


Here's wishing love, laughter and a happily ever after for @Jaspritbumrah93 and @SanjanaGanesan 👩‍❤️‍👨 


#OneFamily #MumbaiIndians https://t.co/tbJ3YXhN2I


Followers

MGID

Koshi Live News