Koshi Live-कोशी लाइव बिहार: प्रेमिका से मिलने पहुंचा था प्रेमी, ग्रामीणों की पड़ी नजर तो खेत में ही करा दी दोनों नाबालिगों की शादी - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Sunday, March 7, 2021

बिहार: प्रेमिका से मिलने पहुंचा था प्रेमी, ग्रामीणों की पड़ी नजर तो खेत में ही करा दी दोनों नाबालिगों की शादी

Koshi Live:

गया एसएसपी आदित्य कुमार ने बताया कि नाबालिग प्रेमी युगल की शादी कराने का वीडियो सामने आया है. बाल विवाह का मामला है. जानकारी मिलने के बाद टिकारी डीएसपी को निर्देश दिया गया है.

गया: बिहार के गया जिले में शनिवार को हैरान करने वाला मामला सामने आया. मामला जिले के कोंच थाना क्षेत्र के उत्तरेन पंचायत के पाली टोला का है, जहां मुरार बीघा के बधार में प्रेमी अपने प्रेमिका से मिलने पहुंचा था. आसपास किसी को ना देख दोनों ने एक दूसरे से बातचीत करनी शुरू कर दी. हाथों में हाथ डाले दोनों बातें कर ही रहे थे कि तभी ग्रामीणों की नजर उनपर पड़ गयी.

थोड़ी ही देर में मौके पर ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई.


वीडियो बना कर किया वायरल


ग्रामीणों ने प्रेमी युगल से उनके माता पिता के बारे में पूछना शुरू किया. इस दौरान किसी ने दोनों की शादी करा देने का सुझाव दिया, जिसपर सभी ने सहमति जताई. इसके बाद ग्रामीणों ने बिना प्रेमी युगल से पूछे कि उनकी क्या मर्जी है, खुले खेतों में ही उनकी शादी करा दी. वहीं, कुछ ग्रामीणों ने इस पूरी घटना का वीडियो अपने मोबाइल पर बना लिया और फिर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.


वायरल वीडियो जब कोंच थाना पुलिस के हाथ लगी तो वो जांच पड़ताल कर मौके पर पहुंचे. लेकिन तब तक नाबालिक प्रेमी युगल अपने घर चले गए थे. ऐसे में उन्हें वहां कुछ भी नहीं मिला.


एसएसपी ने की ये बात


इस मामले में गया एसएसपी आदित्य कुमार ने बताया कि नाबालिग प्रेमी युगल की शादी कराने का वीडियो सामने आया है. बाल विवाह का मामला है. जानकारी मिलने के बाद टिकारी डीएसपी को निर्देश दिया गया है कि वीडियो के आधार पर सभी लोगों की पहचान कर सुसंगत धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की जाए और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाए.

Followers

MGID

Koshi Live News