Koshi Live-कोशी लाइव बिहारः पटना में एक युवक को कुत्ते ने पहुंचा दिया जेल, भौंकने पर कर बैठा ये गलती - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Sunday, March 28, 2021

बिहारः पटना में एक युवक को कुत्ते ने पहुंचा दिया जेल, भौंकने पर कर बैठा ये गलती

बिहारः पटना में एक युवक को कुत्ते ने पहुंचा दिया जेल, भौंकने पर कर बैठा ये गलती

पटना: सड़क पर कुत्तों के खिलाफ आपका हिंसक व्यवहार महंगा पड़ सकता है। इतना महंगा की आप जेल की यात्रा भी कर सकते हैं। ऐसी ही एक घटना बिहार की राजधानी पटना में हुई, जहां कुत्ते पर हमला करने से एक युवक को जेल की हवा खानी पड़ी। आरोपित मजदूरी करता है और उसका नाम सूर्य दयाल साहनी है, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। एक्सरे जांच में रॉड से हमला करने से कुत्ते के सिर की हड्डी टूटने की बात सामने आई है। कुत्ते का इलाज चल रहा है। 



 

भौंकने पर कर दिया था रॉड से हमला


दरअसल, राजधानी के पत्रकार नगर थाना क्षेत्र के योगीपुर चौराहे के पास एक मजदूर ने भौंकने पर स्ट्रीट डॉग पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया। रॉड से कुत्ते के सिर पर जाकर लगा। रॉड लगने से कुत्ते के सिर की हड्डी टूट गई। घटना के बाद कुत्ते की हालत गंभीर बनी है। 


 

एफआइआर दर्ज होने पर पुलिस ने किया गिरफ्तार


मजदूर के कुत्ते पर वार करने का मामला बढ़ गया। घटना की शिकायत अपना फाउंडेशन की सदस्य वर्षा राज ने पत्रकार नगर थाने में जाकर कर दी। थानाध्यक्ष मनोरंजन भारती ने इसे गंभीरता से लिया और आरोपित मजदूर की तलाश शुरू कर दी। काफी खोजबीन के बाद कुछ ही देर में कुत्ते को रॉड से मारने वाले आरोपित मजदूर को गिरफ्तार कर लिया गया। उससे पुलिस ने घटना के विषय में पूछा। मजदूर से जानकारी लेने के बाद उसे पुलिस ने जेल भेज दिया। 

 

रॉड मारने से कुत्ते के सिर पर आई गंभीर चोट


पत्रकार नगर थानाध्यक्ष मनोरंजन भारती ने बताया कि पूरे मामले की जांच की गई। प्राथमिकी दर्ज करते हुए आरोपित मजदूर सूर्य दयाल साहनी को गिरफ्तार कर लिया गया। बताया जाता है कि स्ट्रीट डॉग के सिर में गंभीर चोटें आई हैं। एक्सरे में उसके सिर की हड्डी टूटी मिली है। पत्रकार नगर थानाध्यक्ष ने आरोपित की गिरफ्तारी की पुष्टि की है।

Followers

MGID

Koshi Live News