Koshi Live-कोशी लाइव बिहार के इन शहरों में बायपास बनाएगी सरकार, जानें पूरी खबर - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Sunday, March 14, 2021

बिहार के इन शहरों में बायपास बनाएगी सरकार, जानें पूरी खबर


न्यूज डेस्क: बिहार के शहरों में बढ़ती जाम की समस्या से निपटने के लिए सरकार राज्य के कई शहरों में बायपास बनाने की तैयारी कर रही हैं। इसको लेकर चर्चा शुरू हो गई हैं। बहुत जल्द इन शहरों में बायपास बनाने की प्रक्रिया शुरू की जाएगी।
खबर के मुताबिक पथ निर्माण मंत्री नीतिन नवीन ने जानकारी देते हुए बताया की राज्य के 120 से ज्यादा शहरों में बायपास का निर्माण कराया जायेगा। इससे जाम की समस्या खत्म हो जाएगी। साथ ही साथ सरकार पुलों के रखरखाव के लिए भी नीति बनायेगी।

बता दें की बिहार के गया, जहानाबाद, मधुबनी, सुपौल, गोपालगंज, मीरगंज, सीवान, छपरा, आरा, पूर्णिया, मधेपुरा, सहरसा, बांका, जमुई, शेखपुरा, सीतामढ़ी, अरवल, बक्सर, शिवहर, समस्तीपुर और दरभंगा में बायपास बनाया जायेगा।
पथ निर्माण मंत्री ने कहा की 2021-22 में इन शहरों में बायपास बनने की प्रक्रिया शुरू की जाएगी। इससे लोगों को जाम से निजात मिलेगा। साथ ही साथ राजधानी पटना आने में ज्यादा समय भी नहीं लगेगा और लोगों को समय की बचत होगी।

Followers

MGID

Koshi Live News