Koshi Live-कोशी लाइव बिहार: फेसबुक फ्रेंड से ब्रेकअप सह न सकी नाबालिग प्रेमिका, दुकान पहुंचकर खा लिया जहर, हालत गंभीर - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Tuesday, March 16, 2021

बिहार: फेसबुक फ्रेंड से ब्रेकअप सह न सकी नाबालिग प्रेमिका, दुकान पहुंचकर खा लिया जहर, हालत गंभीर

कोशी लाइव: फेसबुक फ्रेंड से ब्रेकअप सह न सकी नाबालिग प्रेमिका, दुकान पहुंचकर खा लिया जहर, हालत गंभीर

AARA NEWS संवाददाता। भोजपुर जिले के आरा शहर में सोमवार की दोपहर एक प्रेमिका अपने प्रेमी के दुकान पर पहुंच गई और अपनाने से इंकार करने पर गुस्से में जहर खा लिया। घटना शहर के नवादा थाना क्षेत्र के स्टेशन - प्रधान डाकघर रोड की है। बाद में पुलिस की मदद से जहर खाने वाली नाबालिग छात्रा को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। डॉक्टर ने गंभीर स्थिति को देखकर उसे पटना रेफर कर दिया। पुलिस दुकानदार और छात्रा दोनों का मोबाइल जब्त कर छानबीन कर रही है। पुलिस को छात्रा के पास से शैक्षणिक प्रमाण पत्र भी मिला है। करीब 16 वर्षीया नाबालिग छात्रा पटना के मनेर इलाके की रहने वाली बताई जाती हैं। इसे लेकर काफी देर अफरातफरी मची रही।

फेसबुक से शुरू हुई थी दोस्ती

बताया जाता हैं कि आरा शहर के महादेवा रोड निवासी एक युवक मो. इस्माईल का स्टेशन-डाकघर रोड में क्रौकरी की दुकान है। दुकानदार के अनुसार उसने अपने दुकान का बोर्ड प्रचार प्रसार के लिए फेसबुक पर पोस्‍ट किया था। पहली बार उसके मोबाइल पर छात्रा का मैसेज आया था। इसके बाद दोनों फेसबुक फ्रेंड बन गए थे। करीब एक महीना से दोनों के बीच वाट्सएप पर चैटिंग होती थी। इधर, दोनों की दोस्ती इतनी गहरी हो गई थी कि छात्रा लगातार उस पर शादी के लिए दबाव दे रही थी। वह यह भी बताती थी कि वह पटना में मार्केटिंग का काम करती है।


साथ में ही लाई थी जहर की शीशी

 इधर, युवा दुकानदार ने छात्रा के फेसबुक आईडी और फोन नंबर को ब्लॉक कर दिया था। जिसके बाद छात्रा सोमवार को सीधे प्रेमी की दुकान पर जा पहुंची। इसके बाद खुलेआम अपनाने के लिए दबाव बनाने लगी। इस दौरान जब प्रेमी ने अपनाने से इंकार किया तो छात्रा ने गुस्से मेंं जहर खा लिया। जिसके बाद वहां भीड़ जुट गई। इसके बाद दुकानदार ने नवादा थाना पर जाकर पुलिस को इसकी सूचना दी। जिसके बाद नवादा थाना पुलिस ने नाबालिग छात्रा को इलाज के लिए सदर अस्पताल अस्पताल के इमरजेंसी कक्ष में लाया। दुकानदार के अनुसार छात्रा साथ में जहर की शीशी लाई थी।

Followers

MGID

Koshi Live News