Koshi Live-कोशी लाइव बिहार: नाबालिग को अगवा कर दरिंदों ने किया गैंगरेप, फिर खेत में छोड़कर हो गए फरार - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Thursday, March 25, 2021

बिहार: नाबालिग को अगवा कर दरिंदों ने किया गैंगरेप, फिर खेत में छोड़कर हो गए फरार

कोशी Live DESK बिहार/  नाबालिग को अगवा कर दरिंदों ने किया गैंगरेप, फिर खेत में छोड़कर हो गए फरार

दारोगा रानी कुमारी ने बताया कि गैंगरेप की घटना की जानकारी मिली है. फिलहाल, पीड़िता का अस्पताल में मेडिकल करवाया जा रहा है. वहीं, आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमरी की जा रही है.

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में चौंकाने वाली घटना सामने आई है. घटना जिला के बोचहां थाना क्षेत्र के एक गांव की है, जहां घर में बर्तन धो रही 13 साल की लड़की को अगवा कर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया है. मिली जानकारी अनुसार गांव के ही दो युवकों ने घर का काम रही नाबालिग को अगवा कर लिया और बारी-बारी से उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया.

घर में बर्तन धो रही थी पीड़िता


रेप के बाद आरोपी पीड़िता को खेत में ही छोड़कर फरार हो गए. बदहवास हालत में पीड़िता ने अपने परिजनों को घटना की सूचना दी, जिसके पीड़िता की मां मौके पर पहुंची और बेटी को लेकर बोचहां थाने चली गयी. थाने में उसने मामले की एफआईआर दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है.


घटना के संबंध में लड़की की मां ने बताया कि उसकी 13 साल की बेटी घर में बर्तन धो रही थी. इसी दौरान गांव के ही दो युवक आए और घर में घुस कर बच्ची को अगवा कर ले गए और फिर खेत में ले जाकर उसके साथ रेप किया.


पुलिस ने कही ये बात


इधर, घटना की जांच कर रही दारोगा रानी कुमारी ने बताया कि गैंगरेप की घटना की जानकारी मिली है. फिलहाल, पीड़िता का अस्पताल में मेडिकल करवाया जा रहा है. वहीं, आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमरी की जा रही है, जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Followers

MGID

Koshi Live News