Koshi Live-कोशी लाइव बिहार: साइकिल सवार मां-बेटी को स्कॉर्पियो ने मारी टक्कर, महिला की मौत, लोगों ने जमकर किया हंगामा - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Thursday, March 11, 2021

बिहार: साइकिल सवार मां-बेटी को स्कॉर्पियो ने मारी टक्कर, महिला की मौत, लोगों ने जमकर किया हंगामा

SUPAUL NEWS/कोशी लाइव:

सड़क हादसे में महिला की मौत से गुस्साए लोगों ने मुआवजे की मांग को लेकर एनएच-57 जाम कर दिया. जाम की वजह से प्रतापगंज और भपटियाही तक 20 किलोमीटर लंबा जाम लगा गया.

सुपौल: बिहार के सुपौल जिले के सिमराही में ईस्ट वेस्ट कॉरिडोर एनएच-57 फोरलेन पर बुधवार को तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने साइकिल से जा रही मां-बेटी को कुचल दिया. हादसे में मां की मौके पर मौत हो गयी, जबकि साइकिल चला रही बेटी गंभीर रूप से घायल हो गयी. घायल लड़की को स्थानीय लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनकी स्थिति गंभीर है.


डॉक्टर के पास गई थी दोनों


मृतका की पहचान जिले के फिंगलास पंचायत निवासी झरीलाल रजक की पत्नी उमा देवी (38) के रूप में की गई है.

जबकि घायल मृतका की बेटी मनीषा कुमारी (18) है. मिली जानकारी अनुसार मनीषा अपनी मां का सिमराही के किसी डॉक्टर से इलाज कराकर, साइकिल से घर लौट रही थी. इसी दौरान यह हादसा हो गया. हादसे के बाद स्कॉर्पियो चालक गाड़ी लेकर भागने में सफल रहा.


इधर, सड़क हादसे में महिला की मौत से गुस्साए लोगों ने मुआवजे की मांग को लेकर एनएच-57 जाम कर दिया. जाम की वजह से पूरब प्रतापगंज और पश्चिम भपटियाही तक 20 किलोमीटर लंबा जाम लगा गया. लोगों का कहना था कि पुलिस की लापरवाही के कारण अक्सर थाना क्षेत्र में सड़क दुर्घटना में लोगों को जान जा रही है. ऐसे में मुआवजा मिलने तक जाम जारी रहेगा.


आश्वासन के बाद समाप्त हुआ जाम


घटना की सूचना पर राघोपुर थानाध्यक्ष, राघोपुर बीडीओ मौके पर पहुंचे लोगों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन लोग अपनी मांग पर अड़े रहे. इसके बाद राघोपुर बीडीओ सुभाष कुमार ने तत्काल 20 हजार रुपया का चेक दिया और 4 लाख आपदा कोष से देने का आश्वासन दिया. आश्वासन के बाद जाम समाप्त हुआ. ऐसे में राघोपुर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सुपौल भेज दिया.

Followers

MGID

Koshi Live News