Koshi Live-कोशी लाइव बिहार: दोस्तों के साथ ऑफिस में शराब पार्टी कर रहे थे मुखिया, बोतलों के साथ पुलिस ने किया गिरफ्तार - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Sunday, March 14, 2021

बिहार: दोस्तों के साथ ऑफिस में शराब पार्टी कर रहे थे मुखिया, बोतलों के साथ पुलिस ने किया गिरफ्तार


घटना के संबंध में सकरा थाना प्रभारी रामनाथ प्रसाद ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने उत्पाद विभाग की टीम के साथ मिलकर छापेमारी की. इस दौरान मुखिया समेत तीन को गिरफ्तार किया गया है.

मुजफ्फरपुर: बिहार में शराबबंदी कानून लागू है, इसके बावजूद शराब पीने और पिलाने का दौर जारी है. आम लोगों के साथ-साथ जनप्रतिनिधि भी कानून तोड़ते हुए नजर आते हैं. ताजा सूबे के मुजफ्फरपुर के सकरा थाना क्षेत्र का है, जहां महम्मदपुर बदल पंचायत के मुखिया अनन्त शयनम सहित तीन लोगों को शराब पार्टी करते हुए गिरफ्तार किया गया है.


मिली जानकारी के अनुसार उत्पाद विभाग और सकरा थाना की पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई कर मुखिया समेत तीन लोगों को शराब पीते हुए दबोचा है.

वहीं, पुलिस मौके से शराब की दो भरी हुई बोतलों समेत कई खाली बोतलें भी बरामद की हैं.


घटना के संबंध में सकरा थाना प्रभारी रामनाथ प्रसाद ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने उत्पाद विभाग की टीम के साथ मिलकर छापेमारी की. इस दौरान मुखिया जी अपने कार्यालय में दो सहयोगियों के साथ शराब पीते हुए पकड़े गए हैं. फिलहाल तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया है. मौके से शराब की भरी और खाली बोतलें बरामद की गई हैं.


गौरतलब है कि बिहार में इनदिनों शराबबंदी कानून को लेकर हाय तौबा मचा हुआ है. विपक्ष लगातार कानून की विफलता पर सवाल खड़े कर रही है. सड़क से लेकर सदन तक शराबबंदी की विफलता का मुद्दा उठाया जा रहा है. इसी बीच शराब पीते हुए मुखिया का गिरफ्तार होना कहीं ना कहीं शराबबंदी कानून की विफलता को सिद्ध करता है.

Followers

MGID

Koshi Live News