Koshi Live-कोशी लाइव सहरसा में लूट के बाद आक्रोशित हुए दुकानदार, सड़कों पर किया प्रदर्शन, वाहनों के परिचालन को रोका - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Sunday, March 14, 2021

सहरसा में लूट के बाद आक्रोशित हुए दुकानदार, सड़कों पर किया प्रदर्शन, वाहनों के परिचालन को रोका


SAHARSA NEWS: बसनही थाना क्षेत्र के मंगलवार बाजार से सवैला गांव जा रहे एक दुकानदार से शनिवार की रात एक मोटरसाइकिल पर सवार बदमाशों ने हथियार के बलपर लगभग 80 हजार रुपये की लूट लिए। जिससे आक्रोशित ग्रामीण व दुकानदार ने रविवार को अतलखा-मधेपुरा मुख्य मार्ग पर मध्य विद्यालय मंगवार के निकट बांस बल्ला के सहारे जाम कर टायर जला यातायात अवरुद्ध कर नारेबाज़ी की।


जानकारी अनुसार बड़गांव पंचायत के सबैला गांव निवासी नीरज कुमार सिंह की मंगलवार बाजार में एक कपड़े की दुकान है। उक्त दुकान को बंद कर शनिवार को अपने घर सबैला लौट रहे थे। इस दौरान मंगवार बाजार स्थित मध्य विद्यालय से सबैला गांव की ओर जाने वाली सड़क पर मोटरसाइकिल सवार अज्ञात हथियारबंद बदमाशों ने हथियार का भय दिखा लगभग 80 हजार रुपये की लूट कर फरार हो गए। जिससे आक्रोशित ग्रामीणों ने रविवार को अतलखा-मधेपुरा मुख्य मार्ग पर मध्य विद्यालय मंगवार के निकट जाम कर दिया।


 

जाम की सूचना पर बसनही थाना पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को समझने में जुट गई। जाम कर रहे आक्रोशित लोगों का कहना था कि जबतक बदमाशों की गिरफ्तारी नहीं होगी यातायात बहाल नहीं किया जाएगा। पुलिस ने लोगों को समझाते हुए कहा कि समय दें बदमाशों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी। समाचार लिखे जाने तक यातायात बहाल नहीं हो पाया था।

Followers

MGID

Koshi Live News