Koshi Live-कोशी लाइव बिहार के वैशाली में खूनी होली : झगड़ा करने से रोकने पर भाई का पेट काटा, फिर शरीर से अलग कर दिया हाथ; मौत - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Monday, March 29, 2021

बिहार के वैशाली में खूनी होली : झगड़ा करने से रोकने पर भाई का पेट काटा, फिर शरीर से अलग कर दिया हाथ; मौत

बिहार के वैशाली में खूनी होली : झगड़ा करने से रोकने पर भाई का पेट काटा, फिर शरीर से अलग कर दिया हाथ; मौत

Bloody Holi in Bihar बिहार के वैशाली जिले में खून की होली हुई। महुआ थाना क्षेत्र के बिलंदपुर गांव में होली के दिन सोमवार को भाई ने छोटे भाई की धारदार हथियार से काटकर हत्‍या कर दी। मृतक लक्षण मांझी था। पुलिस ने आरोपित बड़े भाई रामवचन मांंझी को गिरफ्तार कर लिया है। शव को पाेस्‍टमार्टम के लिए सदर अस्‍पताल हाजीपुर भेज दिया। घटना को लेकर गांव में होली के दिन मातम का माहौल हो गया है। स्‍वजनों के विलाप से माहौल गमगीन हो गया है। घटना का कारण होली के दिन पड़ोसी से विवाद करने से रोकना बन गया।

पड़ोसी से विवाद करने से भाई को रोकने पर गई जान

बताया जाता है कि बिलंदपुर गांव के रामबचन मांझी का विवाद अपने ही पड़ोसी से चल रहा था। सोमवार को उससे विवाद काफी बढ़ गया। शोर-शराब सुनकर लक्षण मांझी पहुंचा। उसने अपने भाई को टोकते हुए पर्व के दिन हो-हल्‍ला करने से मना किया। इस बात पर रामबचन मांझी काफी आक्रोशित हो गया। उसने कहा कि अपने भाई का पक्ष लेने की जगह तुम हमको समझा रहे हो। इतना कहते हुए गुस्‍से में उसने धारदार हथियार से लक्षण मांझी पर हमला कर दिया। धारदार हथियार पेट में लगते ही लक्षण मांझी गंभीर रूप से घायल हो गया। 

पेट पर हमले के बाद हाथ भी काट डाला 

उधर रामबचन मांझी पर तो जैसे खून सवार था। उसने भाई का हाथ भी काट डाला। घटना की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी और गंभीर रूप से घायल लक्षण मांझी को अस्‍पताल भेज दिया। लेकिन रास्‍ते में ही उसने दम तोड़ दिया। घटना की सूचना मिलते ही महुआ थानाध्यक्ष कृष्ण नंदन झा पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। हत्यारे भाई को गिरफ्तार कर लिया है । होली के दिन हुई इस घटना से गांव में मातम पसर गया है। लोगों का कहना है कि रामवचन मांझी गुस्‍से में आगबबूला हो गया था। उसे तो जैसे कुछ सूझ ही नहीं रहा था। उसे लग रहा था कि भाई होने के नाते लक्षण मांझी उसकी ओर से बोलता, लेकिन उल्‍टे वह उसे ही रोकने लगा। 

Followers

MGID

Koshi Live News