Koshi Live-कोशी लाइव बिहार क्राइम: भागलपुर में पुलिस की पिटाई से सिंचाई विभाग कर्मी की मौत पर बवाल, थाने का घेराव - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Tuesday, March 30, 2021

बिहार क्राइम: भागलपुर में पुलिस की पिटाई से सिंचाई विभाग कर्मी की मौत पर बवाल, थाने का घेराव

बिहार क्राइम: भागलपुर में पुलिस की पिटाई से सिंचाई विभाग कर्मी की मौत पर बवाल, थाने का घेराव

बिहार के भागलपुर में होली के दिन मारपीट की घटना में गिरफ्तार बांका में सिंचाई विभाग के कर्मी की पुलिस हिरासत में पिटाई से मौत पर बवाल मचा हुआ है। घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने रात से ही थाने का घेराव कर पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। घटना से इलाके में जहां तनाव का माहौल है वहीं इलाका पुलिस छावनी में तब्दील हो गया है। सुबह में भी मौके पर भागलपुर एसएसपी थाना पहुंचकर ग्रामीणों को समझाने की कोशिश में लगी हैं। 

जानकारी के मुताबिक बांका में सिंचाई विभाग के कर्मी संजय यादव का शव खबर लिखे जाने तक थाने के अंदर ही पड़ा हुआ है। बता दें कि होली के दिन मायागंज में चार बजे शाम मारपीट की घटना के बाद बरारी थाना पुलिस बांका में सिंचाई विभाग के कर्मी संजय यादव को रात के 10 बजे पकड़कर थाना लाई थी। परिजनों का आरोप है कि संजय यादव को पकड़कर लाने के बाद उसकी पिटाई की गई जिससे उसकी थाने में ही मौत हो गई।  

Followers

MGID

Koshi Live News