Koshi Live-कोशी लाइव बिहारः शराब पीने के लिए पति ने बेच दिया पत्नी का मंगलसूत्र, फिर दुकान में लगा ली फांसी - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Friday, March 26, 2021

बिहारः शराब पीने के लिए पति ने बेच दिया पत्नी का मंगलसूत्र, फिर दुकान में लगा ली फांसी

बिहारः शराब पीने के लिए पति ने बेच दिया पत्नी का मंगलसूत्र, फिर दुकान में लगा ली फांसी

संसू, बनियापुर: बनियापुर थाना क्षेत्र के चेतन छपरा गांव में शराब को लेकर पत्नी से हुए विवाद के बाद पति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक ने गुरुवार की रात अपनी दुकान में गले में फंदा डाल खुदकुशी कर ली। मृतक की पहचान चेतन छपरा गांव निवासी राम अयोध्या प्रसाद का 30 वर्षीय पुत्र सोनू प्रसाद के रूप में की गई। सोनू के माता-पिता दिल्ली में रहते हैं। घटना की सूचना मिलते ही वे अपने गांव आने के लिए दिल्ली से रवाना हो गए है। दोनों कल सुबह तक चेतन छपरा पहुंचेंगे। 

दुकान चलाता था, शराब पीने की थी आदत

बता दें कि गांव पति अपनी पत्नी के साथ रहता था। आजीविका चलाने के लिए उसने एक छोटा सी दुकान खोल रखी है, जिसमें किराना व जेनरल स्टोर का सामान बेचता था। शुक्रवार को जब काफी देर तक दुकान नहीं खुली तो परिवार के लोगों ने शटर उठा कर अंदर झांका तो सभी दंग रह गए। गले में लुंगी का फंदा डाल कर वह झूल रहा था। थोड़ी ही देर में आसपास के लोग जुट गए। बाद में सूचना मिलने पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भिजवा दिया।


 
अकसर पति और पत्नी के बीच होता था विवाद

ग्रामीणों ने कहा कि शराब पीने के कारण अक्सर उसका पत्नी के साथ विवाद होता था। यहां तक कि चार दिन पहले शराब पीने के लिए उसने अपनी पत्नी के मंगलसूत्र को बेच दिया था। जिसके कारण झगड़ा हुआ और दो दिन पहले सोनू की पत्नी अपने मायके पानापुर चली गई। पत्नी के मायके जाने के बाद पति परेशान रहने लगा। इसी बीच गुरुवार की रात उसने अपनी दुकान का शटर अंदर से बंद किया और लुंगी के सहारे फांसी के फंदे से झूल गया। सुबह जब उसकी दुकान नहीं खुली तो लोगों को शक हुआ। शटर तोड़कर जब अंदर देखा तो वो फंदे से लटक रहा था। घटना की सूचना पत्नी को दी गई है। 

Followers

MGID

Koshi Live News