Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR/गजब के लुटेरे/लूट की फिराक में थे बदमाश, नहीं मिला तो जेब खर्च ही निकाल ले गए... - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Friday, March 5, 2021

BIHAR/गजब के लुटेरे/लूट की फिराक में थे बदमाश, नहीं मिला तो जेब खर्च ही निकाल ले गए...

कोशी लाइव डेस्क
समस्तीपुर। शहर में लूटपाट की घटनाएं इन दिनों बढ़ गईंं हैंं। बदमाश काफी सक्रिय हो गए हैं। लोगों को राह चलते लूटने की कोशिश कर रहे हैं। इसी कड़ी में शुक्रवार को फाइनेंस कर्मी के साथ एक घटना घटी। रुपये देकर वापस लौट रहा था। जेब में सिर्फ 900 रुपये ही थे। बदमाशों ने उसकी बाइक रोकी उसे भी निकाल ले गए। बताते चलेंं कि मुफस्सिल थान क्षेत्र में दो दिनों पूर्व बैंक लूट की घटना की गुत्थी पुलिस सुलझा भी नहीं पायी थी कि इसी थाना क्षेत्र के चांदोपट्टी पोल फैक्ट्री के निकट बाइक सवार बदमाशो ने सरेआम बंघन बैंक के फाइनेंस कर्मी से लूट की घटना को अंजाम दिया।

हालांकि लूट की रकम काफी कम बतायी गई है। अपराधियों ने पिस्टल की नोंक पर नकद रुपये और टैब लूट लिया। घटना के बाद काफी संख्या में लोग एकत्रित हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन मे जुट गई है। इस बाबत पीड़ित कर्मी अमित कुमार ने बताया कि शुक्रवार सुबह 10 बजे चांदोपट्टी वार्ड 04 में समूह की महिलाओंं के बीच रुपये देकर बाइक से लौट रहा था। इस क्रम मे पोल फैक्ट्री के निकट एक बाइक पर सवार तीन की संख्या मे बदमाशों ने बाइक रोकी और कनपटी में पिस्टल सटा कर बैग मे रखे 9 सौ रूपये, एक टैब और लोन रजिस्टर लूट लिया। बाइक की चाभी फेंक दी। घटना को अंजाम देकर लीची बगान की ओर भाग निकले। थानाध्यक्ष विक्रम आचार्य ने बताया कि पुलिस मामले की जांच मे जुटी है। आवेदन मिलते ही अग्रेतर कार्रवाई की जाएगी। समाचार प्रेषण तक पीड़ित पक्ष के द्वारा आवेदन नहींं दिया गया है। संभावना जताई जा रही है कि अपराधियों को इस बात की उम्मीद थी कि कर्मी ऋण देने जा रहा है। उसके पास काफी रुपये होंगे। इसी संभावना को लेकर लूट की घटना को अंजाम दिया गया। पर यह महज संयोग था कि रुपये कम थे और ऋण देकर कर्मी लौट रहे थे।

Followers

MGID

Koshi Live News