Koshi Live-कोशी लाइव Bihar: अश्‍लीलता की हदें पार कर रहे थे दो एएसआई, डांसर को ले रहे थे चुम्‍मा; वीडियो वायरल होने के बाद निलंबित - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Friday, March 26, 2021

Bihar: अश्‍लीलता की हदें पार कर रहे थे दो एएसआई, डांसर को ले रहे थे चुम्‍मा; वीडियो वायरल होने के बाद निलंबित

Bihar: अश्‍लीलता की हदें पार कर रहे थे दो एएसआई, डांसर को ले रहे थे चुम्‍मा; वीडियो वायरल होने के बाद निलंबित

छपरा संवाददाता। वर्दी को ताकत समाज की बेहतरी और आम लोगों की भलाई के लिए दी गई है, लेकिन विकृत मानसिकता वाले इस ताकत का गलत इस्‍तेमाल करने से नहीं चूकते। ऐसे ही लोगों से वर्दी की बदनामी होती है। सारण जिले के दो खाकी वालों ने अपने कुकर्म से वर्दी को कलंकित किया तो एसपी ने मामला संज्ञान में आते ही तत्‍काल दोनों को निलंबित कर दिया। हालांकि इन दोनों पुलिस वालों का जिस तरह का वीडियो सामने आया है, उसके मुताबिक यह कार्रवाई नाकाफी ही कही जाएगी। दरअसल सारण जिले में एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ है, जिसमें बिहार पुलिस के दो एएसआइ एक ही महिला के साथ अश्‍लील हरकतें और डांस करते नजर आ रहे हैं। कहा यह भी जा रहा है कि इस वीडियो में दिख रहे लोग नशे में धुत थे।



नाच पार्टी की नर्तकी के साथ ठुमके लगा रहे थे दोनों

सारण जिले के कोपा थाने के दो सहायक अवर निरीक्षक नर्तकी के साथ ठुमका लगाने गए थे। नर्तकी के साथ नाचते और नोट उड़ाते वायरल वीडियो पर एसपी ने दोनों पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है। जिन पुलिसकर्मियों को निलंबित किया गया है उसमें कोपा थाना में पदस्थापित रहे सहायक अवर निरीक्षक सुनील ठाकुर और बेचन सिंह बेचन शामिल हैं। वर्तमान में दिघवारा थाना में पदस्थापित हैं।


 

शराब धंधेबाजों की पार्टी में शामिल होना था दोनों को पसंद

बताया जा रहा है कि दोनों पुलिस अधिकारी कोपा थाना क्षेत्र में एक आर्केस्ट्रा संचालक के घर मस्ती करने गए थे। आर्केस्ट्रा संचालक के कमरे की पहचान कर ली गई है। बताया गया कि वायरल वीडियो में दिख रहे सहायक अवर निरीक्षक सुनील ठाकुर अक्सर शराब धंधेबाजों के संग आर्केस्ट्रा संचालक के घर पर प्राइवेट पार्टी में शामिल होते थे। उनके साथ बेचन सिंह भी शामिल रहे और उस दौरान किसी शागिर्द ने दोनों का वीडियो बना कर इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

 


एसपी ने कहा- गलत काम करने वाले नहीं बख्‍शे जाएंगे

एसपी संतोष कुमार ने बताया कि दोनों पुलिसकर्मियों के वीडियो की जांच के बाद निलंबित कर दिया गया है। एसपी ने बताया कि अगर ऐसा कोई मामला प्रकाश में आता है और आम जनता के द्वारा उसका सबूत पेश किये जाने पर गलत कार्य में लिप्त पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई की जाएगी

Followers

MGID

Koshi Live News