Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR/शराबबंदी का मजाक ! भावी मुखिया प्रत्याशी कर रहे थे शराब पार्टी, जानिए पुलिस पहुंची तो ... - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Tuesday, March 2, 2021

BIHAR/शराबबंदी का मजाक ! भावी मुखिया प्रत्याशी कर रहे थे शराब पार्टी, जानिए पुलिस पहुंची तो ...

कोशी लाइव डेस्क/
मुजफ्फरपुर (कुढऩी ) पंचायत चुनाव की घोषण अभी नहीं हुई है। लेकिन ग्रामीण क्षेत्रों में स्थानीय नेता अभी से समीकरण बनाने में जुट गए हैंं। कोई लोगों के यहां जाकर हाथ जोड़कर विकास का वादा कर रहा। तो कोई दारू पार्टी कर रहा। बताते चलें कि मुजफ्फरपुर जिले के तुर्की ओपी पुलिस रविवार की रात तेलिया से शराब पार्टी करते चार लोगों को मौके पर दबोच लिया। जबकि पार्टी में शामिल आठ लोग वहां से भाग निकले। यहां से 15 बोतल शराब जब्त की गई। साथ ही घटनास्थल से तीन बाइक भी जब्त की गई। बताया गया कि तुर्की ओपी पुलिस ने गुप्त सूचना पर तेलिया स्थित कालेश्वर पासवान के नवनिॢमत गोदाम / झोपड़ी की नाकेबंदी कर छापेमारी की। वहां छाजन हरिशंकर पूर्वी पंचायत के एक भावी मुखिया प्रत्याशी की शराब पार्टी चल रही थी। सभी जाम से जाम टकरा ही रहे थे कि मौके पर पुलिस पहुंच गई।

इससे शराब पार्टी में अफरातफरी मच गई। चार लोगों को दबोच लिया गया। गिरफ्तार लोगों में तेलिया निवासी रामबाबू पासवान, मोहन सहनी, रामप्रसाद सहनी एवं अनिल सिंह शामिल हैं। पुलिस को देख भागने में सफल लोगों में तेलिया निवासी रितुराज, रघुवीर सहनी, जागेश्वर सहनी, मनरिया निवासी पुकार सहनी, नंदकिशोर सहनी, राजकिशोर सहनी एवं चरकोरिया निवासी राजकुमार सहनी शामिल हैं। तुर्की ओपी के पुलिस अधिकारी अर्जुन पाल ने बताया कि रितुराज ने शराब पार्टी अपने समर्थकों को दी थी और चरकोरिया निवासी राजकुमार सहनी ने शराब की आपूॢत (डिलेवरी)की थी। यहां से तीन बाइक एवं 15 बोतल शराब जब्त की गई है। शराब अधिनियम के तहत झोपड़ी के मालिक,समेत उक्त सभी 12 लोगों को आरोपित किया गया है। बुलेट बाइक का सत्यापन कर लिया गया है।


शराब मामले में फरार आरोपित गिरफ्तार

सिवाईपट्टी (मुजफ्फरपुर) : एस ड्राइव के तहत छापेमारी कर एक साल शराब के मामले में फरार चल रहे सिवाईपट्टी के अशोक साह को पुलिस ने उसके घर से गिरफ्तार कर लिया।

Followers

MGID

Koshi Live News