Koshi Live-कोशी लाइव Bihar: खगड़िया में बाइक से चारा लाने जा रहे दो भाइयों को ट्रैक्टर ने रौंदा, भागलपुर में करते थे नर्सिंग की पढ़ाई, कुछ दिन पहले ही लौटे थे घर - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Tuesday, March 2, 2021

Bihar: खगड़िया में बाइक से चारा लाने जा रहे दो भाइयों को ट्रैक्टर ने रौंदा, भागलपुर में करते थे नर्सिंग की पढ़ाई, कुछ दिन पहले ही लौटे थे घर


बिहार के खगड़िया जिले में बाइक से चारा लाने जा रहे दो भाइयों को अनियंत्रित ट्रैक्टर ने पनशलवा मोड़ के पास सोमवार को कुचल डाला, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक बेलदौर थाना क्षेत्र के पनशलवा गांव निवासी रंजीत सिंह के पुत्र भानु कुमार (19) व सुमन कुमार (17) के थे। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने बीपी मंडल पुल पर एनएच 107 को दो घंटे तक जाम रखा और टायर जलाकर विरोध जताया।

दोनों भाई भागलपुर में नर्सिंग की पढ़ाई कर रहे थे। तीन दिन पहले ही अपने घर आए थे। बाइक से अपनी मवेशी का चारा लाने के लिए खेत जा रहे थे। इसी क्रम में विपरीत दिशा से तेज रफ्तार से आ रहे ट्रैक्टर ने उसराहा-नारदपुर बांध में पनशलवा मोड़ के निकट कुचलते भाग गया। घटनास्थल सुनसान होने की वजह से तत्काल किसी की नजर नहीं पड़ी। कुछ देर बाद बांध से गुजर रहे लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। 

घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। सीओ अमित कुमार द्वारा चार-चार लाख रुपये का चेक दिए जाने पर परिजन व ग्रामीण सड़क जाम समाप्त कर लाश को पोस्टमार्टम में भेजने के लिए तैयार हुए। उसके बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया। थानाध्यक्ष शिव कुमार यादव ने बताया कि ट्रैक्टर चालक की पहचान नहीं हुई है। शिनाख्त होते ही जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

Followers

MGID

Koshi Live News