Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR NEWS/CM नीतीश के MLA ने सरकारी आदेश को दिखाया 'ठेंगा', होली पर कार्यक्रम का किया आयोजन, जमकर लगाए ठुमके - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Sunday, March 28, 2021

BIHAR NEWS/CM नीतीश के MLA ने सरकारी आदेश को दिखाया 'ठेंगा', होली पर कार्यक्रम का किया आयोजन, जमकर लगाए ठुमके


नवगछिया के गोपाल गौशाला में गोपालपुर विधायक का अभिनंदन समारोह आयोजित किया गया था. लेकिन अभिनंदन समारोह के नाम पर होली मिलन समारोह मनाया गया.

भागलपुर: कोरोना संक्रमण के बढ़ते खतरे को देखते हुए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रदेश और देशवासियों को होली और शब-ए-बरात की बधाई देते हुए सभी से घर में रहकर त्योहार मनाने की अपील की है. वहीं, सरकार की ओर से ये आदेश जारी किया गया है कि होली में कहीं भी भीड़ इकट्ठा नहीं करनी है.


साथ ही होली पर आयोजित किए जाने वाले सार्वजनिक कार्यक्रमों पर भी प्रतिबंध लगाया है.

लेकिन सीएम नीतीश के विधायक ही उनके आदेशों को ठेंगा दिखाते हुए नज़र आ रहे हैं. रविवार को जेडीयू के बाहुबली एमएलए गोपाल मंडल का वीडियो सामने आया, जिसमें वो रंगों में सराबोर अपनी पत्नी के साथ ठुमके लगाते नज़र आ रहे हैं.


वहीं, इस दौरान न तो उनके और उनकी पत्नी के चेहरे पर मास्क दिख रहा है और ना ही उनके अलग बगल दिख रहे समर्थकों के चेहरे पर. ना ही सभी के बीच सोशल डिस्टेंसिंग जैसा कुछ नजर आ रहा है. बता दें कि नवगछिया के गोपाल गौशाला में गोपालपुर विधायक का अभिनंदन समारोह आयोजित किया गया था. लेकिन अभिनंदन समारोह के नाम पर होली मिलन समारोह मनाया गया.


इधर, जब सारी गाइडलाइंस की धज्जियां उड़ाते-उड़ाते गोपाल मंडल थक गए तब उन्होंने कार्यकर्ताओं को कोरोना से बचने का ज्ञान दिया. वहीं, उन्होंने कहा कि भांग कोई दारु नहीं है, यह घास बूटी है. कोई नहीं कह सकता कि यह नशे की चीज है. एक ही ग्लास पीजिए, 5 ग्लास मत पीजिए. बहरहाल, कारण जो भी हो लेकिन जनप्रतिनिधियों द्वारा ही अगर कोरोना गाइडलाइंस की धज्जियां उड़ाई जाएगी तो आम जनता क्या करेगी.

Followers

MGID

Koshi Live News