Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR NEWS:किस्‍त मांगने पहुंचे फाइनेंसकर्मी तो बाइक में लगा दी आग, जानिए... मामला - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Thursday, March 11, 2021

BIHAR NEWS:किस्‍त मांगने पहुंचे फाइनेंसकर्मी तो बाइक में लगा दी आग, जानिए... मामला

BHAGALPUR NEWS:
भागलपुर। बिहपुर थाना क्षेत्र के सतियारा गांव में किस्त के झिकझिक में बाइक को ही फूंक देने का मामला सामने आया है। बाइक बलाहा गांव की बताई जाती है। ग्रामीणों के मुताबिक गांव में इमली पेड़ के पास फाइनेंसकर्मी और बाइक मालिक के बीच किस्त जमा करने को लेकर नोकझोंक शुरू हुई। दरअसल, बाइक ऑनर ने पांच माह से बाइक की किस्त जमा नहीं की थी। फाइनेंसकर्मी किस्त जमा करने के लिए उसपर दवाब बना रहा था। इसी आवेश में बाइक मालिक ने पेट्रोल टंकी खोलकर माचिस की तीली से बाइक में ही आग लगा दी। ग्रामीणों के प्रयास से आग पर काबू पाया गया। सूचना पर बिहपुर पुलिस पहुंची और मामले की छानबीन शुरू की। आग लगी या आग लगाई इसकी जांच पुलिस कर रही है। बिहपुर थानाध्यक्ष नीरज कुमार ने कहा कि मामले की जानकारी मिली है। जांच के उपरांत कार्रवाई होगी।

घर से भागी दो बच्चे की मां को पुलिस ने जहाज घाट से किया बरामद


नवगछिया के गोपालपुर थाना क्षेत्र के ङ्क्षसघिया मकनपुर गांव निवासी रूपेश शाह की पत्नी अष्टम देवी घर से बिना कुछ कहे भाग गई थी जिसको लेकर के गोपालपुर थाने में मामला दर्ज किया गया था। मामले को लेकर के गोपालपुर पुलिस द्वारा जांच किया गया जिसमें अष्टम देवी को तिनटगा जहाज घाट से पुलिस ने बरामद किया गोपालपुर पुलिस ने बताया कि अष्टम देवी को वरीय पुलिस पदाधिकारी के समक्ष बयान कराया गया जिसके उपरांत न्यायालय में भी प्रस्तुत कराई गई जिसमें उन्होंने कहा बताया कि मेरी दिमागी संतुलन खो जाने के कारण हम कहीं भटक गए थे फिर मैं अपने पिताजी के घर झारखंड पहुंच गई थी ।

ट्रेन की चपेट में आने से वृद्ध की मौत

जीआरपी थाना क्षेत्र के महदतपुर और खरीक स्टेशन के बीच ट्रेन की चपेट में आने से वृद्ध की मौत हो गई। ट्रैक पार करने के दौरान वृद्ध ट्रेन की चपेट में आ गए। जीआरपी थानाध्यक्ष प्रमोद प्रसाद ङ्क्षसह ने बताया कि मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। प्रयास किया जा रहा है। शव खरीक पुलिस को सौंप दिया गया है।

Followers

MGID

Koshi Live News