Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR NEWS/दोस्ती के बाद हुआ प्यार तो तोड़ी मजहब की दीवार, झारखंड की मुस्लिम लड़की ने बिहार के हिंदू लड़के संग रचाई शादी - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Sunday, March 7, 2021

BIHAR NEWS/दोस्ती के बाद हुआ प्यार तो तोड़ी मजहब की दीवार, झारखंड की मुस्लिम लड़की ने बिहार के हिंदू लड़के संग रचाई शादी

Koshi Live
दोस्ती के बाद हुआ प्यार तो झारखंड की मुस्लिम लड़की ने तोड़ी मजहब की दीवार और बिहार के बेगूसराय के हिंदू लड़के संग प्रेम विवाह किया। हिंदू रीति रिवाज से नौलखा मंदिर में दोनों ने शादी कर ली। यह जिले में खास चर्चा का विषय बना हुआ है। बताया जाता है कि लड़की साहेला परवीन उर्फ शालिनी झारखंड राज्य के हजारीबाग जिले के रहने वाली है।

उसने अब शालिनी कुमारी बन बेगूसराय के नौलखा मंदिर में हिंदू रीति रिवाज के साथ जिले के फुलवड़िया थाना क्षेत्र के निपानिया गांव के रहने वाले सोहन कुमार से शादी की है। सोहन हजारीबाग में नन बैंकिंग में काम करता था। डेढ़ साल पहले दोनों में दोस्ती हुई। प्यार के बाद साहिला परवीन सोहन के साथ बेगूसराय पहुंची व मंदिर में शादी रचा ली।



लड़के के परिवार वाले शादी समारोह में शामिल रहे। यह शादी जय मंगला वाहिनी सामाजिक संगठन के बैनर तले संपन्न हुई। नवविवाहित प्रेमी जोड़े ने कहा कि मंदिर में शादी के बाद वे कोर्ट मैरिज के लिए कागजी कार्रवाई करेंगे। संगठन के लोग भी मंदिर में शादी के दौरान मौजूद रहे। दुर्गावाहिनी के सदस्य अवनीश कुमार ने बताया कि सोहन ने मोबाइल से बताया कि वह शादी करना चाहता है। जांच पड़ताल के बाद उसकी शादी कराने में सहयोग दिया गया।

Followers

MGID

Koshi Live News