Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR NEWS:भाजपा प्रत्याशी के भाई लूटी स्कॉर्पियो खगड़िया से बरामद - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Friday, March 12, 2021

BIHAR NEWS:भाजपा प्रत्याशी के भाई लूटी स्कॉर्पियो खगड़िया से बरामद

KHAGRIA NEWS:
पूर्णिया। बायसी के भाजपा विधानसभा प्रत्याशी विनोद यादव के भाई मनोज यादव की स्कॉर्पियो रविवार की रात लूट ली गई थी। वारदात के पांच दिन बाद पुलिस ने इसका पर्दाफाश किया। घटना को अंतरजिला लूट गिरोह ने अंजाम दिया था। लूटी गई स्कॉर्पियो खगड़िया जिला के परबत्ता थाना क्षेत्र से बरामद की गई है। मामले में पुलिस ने परबत्ता क्षेत्र के कुल्हरिया निवासी सोनू कुमार को गिरफ्तार किया है।

वहीं, घटना को अंजाम देने में इस्तेमाल की गई सफारी गाड़ी को मुंगेर जिला के बरियारपुर थाना क्षेत्र से बरामद किया गया। पुलिस ने सफारी जब्त कर ली है। यहां से भी सोनू कुमार नाम के एक अन्य अपराधी को गिरफ्तार किया गया है। एसपी दया शंकर ने बताया कि आरोपित लूटपाट करने वाले गिरोह का संचालन करते हैं। ये विभिन्न जिलों में घूम-घूमकर लूटपाट करते हैं। घटना में खगड़िया जिले के बाल्मीकि शर्मा उर्फ कलिया एवं अन्य अपराधी भी शामिल हैं। इनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।


बताते चलें कि लूट की घटना के बाद कटिहार जिले के कोढ़ा स्थित महिनाथपुर गांव निवासी चालक अनिल सिंह ने डगरूआ थाने में केस दर्ज कराया था। उसने बताया था कि भाजपा विधानसभा प्रत्याशी के जानने वाले को डगरुआ पहुंचाकर वह अकेले मरंगा स्थित घर लौट रहा था। टोल प्लाजा के पास एक सफारी गाड़ी ने ओवरटेक कर उसे रोक लिया। सफारी से उतरे बदमाशों ने उसे जबरन स्कॉर्पियो से उतार लिया और हाथ-पैर और आंख में पट्टी बांधकर सफारी गाड़ी की पिछले सीट के नीचे डाल दिया। अपराधियों ने उसे हरदा के पास पेड़ से बांध दिया। चालक किसी हाथ खोलकर पास के पेट्रोल पंप पर पहुंचा और पंपकर्मी के मोबाइल से फोन से गाड़ी के मालिक को सूचना दी। केस दर्ज होने के बाद पुलिस इन लुटेरों को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही थी।

Followers

MGID

Koshi Live News