Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR NEWS:बस की खिड़की से बाहर सिर निकालकर सफर कर रहे यात्री की ठोकर लगने से हुई दर्दनाक मौत। - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Tuesday, March 23, 2021

BIHAR NEWS:बस की खिड़की से बाहर सिर निकालकर सफर कर रहे यात्री की ठोकर लगने से हुई दर्दनाक मौत।


बेगूसराय: बस की खिड़की से सिर निकालकर यात्रा करना एक यात्री के लिए दर्दनाक मौत का सबब बन गया है। बेगूसराय में आज उस वक्त एक दर्दनाक हादसा हो गया। जब बस में सवार एक यात्री खिड़की से गर्दन बाहर कर यात्रा कर रहा था। की अचानक तभी सामने से आ रही एक तेज रफ्तार पिकअप ने उसे ठोकर मार दी। जिससे उस यात्री की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना बछवारा थाना क्षेत्र के झमटिया गांव के निकट एनएच 28 की है। मृतक यात्री की पहचान बछवारा थाना क्षेत्र के लोदीयाही गांव निवासी 35 वर्षीय रंजीत राय के रूप में की गई है। बताया जाता है कि बेगूसराय से मुजफ्फरपुर जा रही बस में मृतक रंजीत राय सवार हुआ था।
वह मुरलीटोल में उतरने वाला था। लेकिन उससे पहले झमटिया गांव के निकट एन एच 28 पर यह दर्दनाक हादसा हो गया। घटना की सूचना पर बछवारा थाना पुलिस मौके पर पहुंच शव को अपने कब्जे में ले लिया है। बस कंडक्टर ने बताया कि उक्त यात्री खिड़की से बाहर सिर निकाला हुआ था तभी तेज रफ्तार पिकअप ने उसे कुचल दिया जिससे उसकी मौत घटना स्थल पर ही हो गई।

Followers

MGID

Koshi Live News