Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR NEWS:तीन साल बाद पकड़ा गया पटना की शबनम का आशिक, इश्‍क में करवा दी थी पति की हत्‍या - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Sunday, March 7, 2021

BIHAR NEWS:तीन साल बाद पकड़ा गया पटना की शबनम का आशिक, इश्‍क में करवा दी थी पति की हत्‍या

Koshi Live:

Patna Crime: प्रेमी को पाने के लिए पूरे परिवार को मौत की नींद सुलाने वाली उत्‍तर प्रदेश की शबनम को फांसी सुनाए जाने का मामला आजकल पूरे देश में चर्चा है। इसी बीच पटना की पुलिस ने भी इससे मिलते-जुलते एक मामले में पिछले करीब साढ़े तीन साल से फरार आरोपित को पकड़ने में सफलता हासिल की है। मामला पटना के शास्‍त्रीनगर थाने का है, जहां एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्‍या करवा दी थी। इस मामले में महिला तो पहले ही गिरफ्तार हो गई थी, लेकिन उसका प्रेमी फरार चल रहा था।

शनिवार को खगौल से पकड़ा गया हत्‍या का आरोपित प्रेमी

प्रेमिका के पति की हत्या के आरोपित बशीर मलिक को शास्त्रीनगर थाने की पुलिस ने शनिवार को खगौल से गिरफ्तार कर लिया। वह समनपुरा का निवासी है। 19 नवंबर 2017 को बशीर ने असी की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गया। मामले में महिला की गिरफ्तार हो चुकी थी, लेकिन मुख्य आरोपित बशीर दिल्ली भाग गया था।

लंबित कांडों की पुलिस ने ली सुध तो हाथ लगी कामयाबी

हाल के दिनों में लंबित कांडों की समीक्षा के दौरान सिटी एसपी मध्य विनय तिवारी ने मामले में आरोपित की जल्द से जल्द गिरफ्तारी का आदेश दिया था। इसके बाद शास्त्रीनगर थानेदार राम शंकर सिंह ने आरोपित की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की। छानबीन में पता चला कि वह पिछले कुछ दिनों से खगौल में छिपकर रह रहा है। गिरफ्तारी के बाद उससे पूछताछ हुई और फिर जेल भेज दिया गया।

शादी की नीयत से युवती का अपहरण

इधर पटना जिले के मसौढ़ी थाना क्षेत्र के एक गांव से बीते माह शादी की नीयत से बहला फुसलाकर 22 वर्षीया एक युवती के अपहरण करने और फिर उसे बंधक बना जान से मारने की धमकी देने का एक मामला प्रकाश में आया है। युवती की मां ने थाने में प्राथमिकी दर्ज करा पुलिस से अपनी पुत्री की सकुशल बरामदगी की गुहार लगाई है।

अरवल जिले के युवक के खिलाफ मामला दर्ज


जानकारी के मुताबिक, 12 फरवरी को शादी की नीयत से एक गांव की 22 वर्षीया एक युवती को अरवल जिला के कुर्था थाना के रोगंज गांव के मुगलाल यादव के पुत्र रंजय कुमार ने बहला फुसलाकर अपहरण कर लिया। इसके बाद युवती के स्वजन उसकी तलाश करने लगे। गुरुवार को पुत्री ने फोन कर उसे बताया शादी की नीयत से उसका अपहरण करने के बाद आरोपी ने उसे एक कमरे में बंधक बना रखा है और उसे जान से मारने की धमकी दे रहा है। पुत्री के फोन आने के बाद उसकी मां थाना पहुंची और अपनी पुत्री की सकुशल बरामदगी की गुहार पुलिस से लगाई ।

Followers

MGID

Koshi Live News