Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR NEWS/जीजा के साथ मिलकर पति को गला दबा कर मार डाला, श्मशान घाट से शव को उठा ले गई पुलिस - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Monday, March 1, 2021

BIHAR NEWS/जीजा के साथ मिलकर पति को गला दबा कर मार डाला, श्मशान घाट से शव को उठा ले गई पुलिस

Koshi Live DESK:
कटिहार। बलरामपुर थाना क्षेत्र के वीरनगर में अवैध संबंध को लेकर ससुराल आए युवक की गला दबाकर हत्या कर दी गई। मृतक की पत्नी व साढु को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बलरामपुर थाना में दर्ज कराए गए प्राथमिकी में मृतक अनिल ऋषि के पश्चिम बंगाल निवासी मामा ज्योतिष सदा ने बताया है कि विगत 25 फरवरी को अनिल माघी पूर्णिमा के अवसर पर अपने ससुराल वीरनगर हाटगाछी गया था। इसी बीच 27 फरवरी को उसकी सास चमेली देवी द्वारा अपने दामाद के घर पर अनिल की मृत्यु हो जाने की खबर दी गई।

दाह संस्कार के दौरान सामने आया मामला

एंबुलेंस से शव लेकर मृतक की सास चमेली देवी, पत्नी लीलम देवी, ससुर गणेश सदा और चचेरा साला गोङ्क्षवदा पश्चिम बंगाल स्थित मृतक के घर पहुंचे। बताया गया कि अत्यधिक शराब पीने से उसकी मौत हो गई। दाह संस्कार के क्रम में शव उठाने पर गर्दन टूटी हुई पाई गई। लोगों ने बंगाल के कानकी पुलिस को सूचना दी। पश्चिम बंगाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया। पत्नी लीलम देवी से पूछताछ करने पर बताया कि बहनोई के साथ मिलकर गला दबा अनिल की हत्या कर दी। साथ ही उसने अपने बहनोई के साथ अवैध संबंध होने की बात भी स्वीकार की। वहीं लीलम के चचेरे भाई गोविंदा ने भी बताया कि उसके सामने ही घटना को अंजाम दिया गया था।


डर से उसने किसी को कुछ नहीं बताया। बलरामपुर थानाध्यक्ष रूपक रंजन सिंह ने बताया कि प्राप्त आवेदन पर मामला दर्ज किया गया है तथा मृतक की पत्नी व साढु जयचंद सदा को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं, बलरामपुर थाना क्षेत्र के वीरनगर में अवैध संबंध को लेकर ससुराल आए युवक की गला दबाकर हत्या मामले को लेकर तरह तरह की चर्चा होती रही। लोगों ने कहा कि महिला का उसके जीजा के साथ लंबे समय से संबंध चल रहा था।

Followers

MGID

Koshi Live News