Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR NEWS/पिट गए जनप्रतिनिधि:मुखिया को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा आरोपी बोला -महीनों से मेरे पैसे नहीं दे रहे - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Friday, March 5, 2021

BIHAR NEWS/पिट गए जनप्रतिनिधि:मुखिया को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा आरोपी बोला -महीनों से मेरे पैसे नहीं दे रहे

Koshi Live DESK

सरायगढ़-भपटियाही प्रखंड की लौकहा पंचायत के मुखिया राजकुमार यादव के साथ गुरुवार को घर जाने के दौरान मारपीट की गई। पीड़ित मुखिया ने किशनपुर थाने में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है। मुखिया ने आवेदन में बताया कि प्रखंड कार्यालय से घर जा रहे थे, तभी तनुकलाल मेहता के घर के पास करीब 50-60 आदमी ने उन्हें घेर लिया और मारपीट करने लगा। मारपीट के दौरान सुभाष यादव और अशोक यादव ने गाली-गलौज की और कहा कि तुमको पहले भी बोले हैं कि मुखियागिरी करना है तो रंगदारी देना पड़ेगा, जो तुमने अब तक नहीं दी है। मुखिया ने कहा कि सुभाष ने उन्हें सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर मारा। छिनतई भी की। इधर, आरोपी सुभाष का कहना है कि मुखिया द्वारा गलत आरोप लगाया जा रहा है। उनकी भवन सामग्री की दुकान है। मुखिया ने वर्ष 2019-20 में अपना घर बनाने के लिए यहां से सामग्री ली थी, लेकिन अब तक पैसे नहीं दिए हैं। पैसे मांगने पर मुखिया कई महीनाें से आज-कल कहकर टाल रहे हैं। गुरुवार को भी बकाया पैसे मांग रहे थे, इस पर मुखिया हंगामा करने लगे। उन्होंने बताया कि मुखिया द्वारा बकाया रुपए नहीं देने की मंशा से मारपीट करने का आरोप लगा रहा है।

महिला के साथ मारपीट मामले में एक आरोपी गिरफ्तार, जेल

वीरपुर| हृदयनगर पंचायत के वार्ड-9 सीतापुर में बुधवार की शाम हुई मारपीट मामले में पुलिस ने पीड़िता के आवेदन पर 25 वर्षीय बेचन साफी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि रोशन खातून के आवेदन के आलोक में थाना कांड-76/2021 के तहत धारा 495/341/325/554 बी/504/505 के लगाकर मामला दर्ज किया गया है। परिजन की सूचना पर गिरफ्तारी की गई। कोरोना जांच के बाद अब जेल भेजा जा रहा है। रोशन ने आवेदन में कहा कि बेचन साफी मेरे पति का बड़ा भाई है। मेरी शादी तीन साल पहले हुई है और शादी के बाद से लगातार परेशान करता रहता है। बुधवार को चापाकल पर पानी भरने को लेकर पूर्व से चले आ रहे विवाद के कारण मेरे साथ पहले गाली-गलौज की और फिर मारपीट की।

ई-रिक्शा चालक पर जानलेवा हमला, सदर अस्पताल में भर्ती

कटैया निर्मली| पिपरा थाना क्षेत्र की रामनगर पंचायत में ई-रिक्शा चालक 40 वर्षीय राम इकबाल मंडल पर बुधवार की शाम तीन लोगों ने हमला किया। इसमें रिक्शा चालक जख्मी हो गया। जख्मी का सदर अस्पताल में इलाज कराया गया। घायल ने पिपरा थाने में आवेदन देकर रमन मंडल और उनकी पत्नी व धर्मेंद्र मंडल की पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज कराया। आवेदन में राम इकबाल ने बताया कि वे ई-रिक्शे से घर जा रहे थे, तभी आरोपियों ने ने जान मारने की नीयत से सिर पर दबिया मारा। मेरी जेब से 5000 रुपए निकाल लिए और गले से सोने की चकती निकाल ली। अगल-बगल के लोगों द्वारा बीच-बचाव कर मुझे अस्पताल पहुंचाया गया। थानाध्यक्ष संतोष निराला ने बताया कि आवेदन मिलने पर जांच कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Followers

MGID

Koshi Live News