Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR NEWS: खगडिय़ा का मेगा फूड पार्क चार महीने में हो जाएगा तैयार, इस तरह लोगों को मिलेगा रोजगार - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Thursday, March 4, 2021

BIHAR NEWS: खगडिय़ा का मेगा फूड पार्क चार महीने में हो जाएगा तैयार, इस तरह लोगों को मिलेगा रोजगार


सहरसा। खगडिय़ा के सांसद चौधरी महबूब अली कैसर ने कहा कि खगडिय़ा में मेगा फूड पार्क चार माह के अंदर बनकर तैयार हो जाएगा। पार्क बनने से इस इलाके के किसानों को उनकी फसल का अच्छा लाभ मिलेगा और नए रोजगार के अवसर भी पैदा होंगे। मेगा फूड पार्क में निवेशक को लाने का प्रयास किया जा रहा है। बिहार सरकार के उद्योग मंत्री से भी बातचीत कर कार्य में तेजी लाने का अनुरोध किया गया है। बख्तियारपुर के हाईस्कूल गली में बदमाशों के गोली से जख्मी पीडि़त स्वजनों से गुरुवार को मिलने पहुंचे सांसद ने एसपी से बात कर स्कूल गली में कला भवन के समीप पुलिस पिकेट स्थापित करने को कहा।


28 फरवरी को व्यवसायी शमशुल होदा को मारी गई थी गोली

गौरतलब हो कि बीते 28 फरवरी को व्यवसायी शमशुल होदा से छिनतई के क्रम में बदमाशों ने गोलीबारी की थी। जिसमें मोहम्मद मुन्ना जख्मी हो गए थे। वहां मौजूद ग्रामीण डॉ. प्रमोद कुमार भगत, आलोक कुमार, जीवन कुमार , जियाउल हक सहित अन्य ग्रामीणों ने कहा कि स्टेशन चौक से दक्षिण की ओर हाई स्कूल जाने वाली सड़क, हटियागाछी एवं सैनी टोला से डीसी इंटर कॉलेज होते हुए फेंसहा जाने वाली मार्ग में आए दिन छिनतई की घटना होती रहती है। प्रोजेक्ट कन्या उच्च विद्यालय जाने वाली मार्ग में मनचलों का जमावड़ा लगा रहता है। स्कूल आने-जाने वाली छात्राएं भी अभद्र टिप्पणी से परेशान रहती है। पोस्टऑफिस गली में आम के पेड़ के समीप असामाजिक तत्वों का जमावड़ा लगा रहता है।



सांसद ने इन सभी मुद्दों से एसपी व बख्तियारपुर थाना अध्यक्ष को अवगत कराते हुए पुलिस गश्ती बढ़ाने एवं व्यवसायी लूटकांड मामले में शामिल बदमाशों को गिरफ्तार करने का आग्रह किया। इस अवसर पर नुरुल खुदा, हाजी मिनहाज आलम, आलोक कुमार भगत, निमेस कुमार, प्रभात कुमार, प्रसून कुमार ङ्क्षसह, दुष्यंत कुमार ङ्क्षसह, राहिल अंसारी, मोहम्मद हीरो सहित अन्य लोग मौजूद थे।

Followers

MGID

Koshi Live News