Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR NEWS:दोस्त की बहन से करता था प्रेम, शातिर अपराधियों ने पत्थर से कुचलकर कर दी प्रेमी की हत्या - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Monday, March 29, 2021

BIHAR NEWS:दोस्त की बहन से करता था प्रेम, शातिर अपराधियों ने पत्थर से कुचलकर कर दी प्रेमी की हत्या


पटना. पटना (patna) के सिटी चौक थाना (City Chowk Police Station) क्षेत्र में बीती देर रात अपराधियों ने 17 वर्षीय एक युवक की हत्या (murder) कर दी. मंगल तालाब स्थित रामदेव महतो सामुदायिक भवन में इस अपराध को अंजाम दिया है. मारे गए शख्स की पहचान खाजेकला थानाक्षेत्र के केशव राय गली में रहनेवाले सुशील कुमार के बेटे लल्लू कुमार उर्फ नीरज के रूप में हुई. अपराधियों ने ईंट-पत्थरों से कुचलकर यह हत्या की है. इस मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं.

पत्थर से कुचलकर की गई हत्या

पुलिस ने बताया कि इस वारदात की जानकारी मृतक के परिजनों और उसके एक दोस्त ने दी.
इसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए हत्या के तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच में पता चला कि लल्लू कुमार उर्फ नीरज के दोस्त करण कुमार, प्रकाश कुमार और राजा मल्लिक उर्फ सनी डोम बर्थडे पार्टी की बात कह कर उसे घर से बुलाकर ले गए. इसी दौरान रामदेव महतो सामुदायिक भवन परिसर में पार्टी मनाने के बाद ईंट-पत्थरों से कुचलकर तीनों ने लल्लू की हत्या कर दी.

चश्मदीद के बयान पर गिरफ्तार हुए तीन आरोपीअपराधियों ने लल्लू के साथ गए उसके एक अन्य दोस्त की भी जान लेने की कोशिश की, हालांकि वह मौके से फरार होने में कामयाब रहा. और उसने ही पूरी वारदात की जानकारी लल्लू के परिजनों और पुलिस को दी. तब पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सघन छापेमारी अभियान चलाकर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. मृतक के परिजनों ने पुलिस के समक्ष तीनों हत्यारों के नाम बताए थे.

हत्या की वजह प्रेम प्रसंग : थानाध्यक्ष

इस मामले में चौक थानाध्यक्ष गौरीशंकर गुप्ता ने हत्या का कारण प्रेम प्रसंग बताया है. बताया जाता है कि लल्लू कुमार उर्फ नीरज का उसके दोस्त करण कुमार की बहन के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. इस बात को लेकर करण खासा आक्रोशित था. थानाध्यक्ष ने बताया कि करण ने ही साजिश के तहत अपने दो अन्य साथियों प्रकाश कुमार और राजा मलिक उर्फ सनी डोम के साथ मिलकर लल्लू की हत्या ईट-पत्थरों से कुचलकर कर दी.

गिरफ्तार 3 आरोपियों में 2 हैं कुख्यात

थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार प्रकाश कुमार और राजा मलिक उर्फ सनी डोम कुख्यात अपराधी हैं. वे पूर्व में कैदी वैन पर बमबारी और हत्या मामले में जेल जा चुके हैं. फिलहाल पुलिस गिरफ्तार आरोपियों से कड़ी पूछताछ में जुटी है.

Followers

MGID

Koshi Live News