Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR NEWS:चार साल की मासूम के साथ चाचा ने किया घिनौना काम, परिवार को दी शिकायत नहीं करने की धमकी - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Monday, March 22, 2021

BIHAR NEWS:चार साल की मासूम के साथ चाचा ने किया घिनौना काम, परिवार को दी शिकायत नहीं करने की धमकी


बिहटा (पटना), संवाद सूत्र। Bihar Crime: महिलाओं और बच्‍चों के खिलाफ जुल्‍म रोकने के लिए बनाए गए तमाम कानूनाें का कोई खास असर समाज पर नहीं दिख रहा है। इसकी सबसे बड़ी वजह है कि महिलाएं और बच्चियां केवल अनजान जगहों और अपरिचितों के बीच ही नहीं, बल्कि अपने घर, गली और गांव-मोहल्‍ले में भी सुरक्षित नहीं हैं। बिहार की राजधानी पटना में चार साल की एक मासूम के साथ एक शख्‍स ने ऐसा काम किया, जिसे जानकर हर किसी को घि‍न आ रही है। सबसे दुखद तो यह है कि बच्‍ची के साम शर्मनाक काम करने वाला शख्‍स रिश्‍ते में उसका चाचा लगता है।

घर के आगे खेल रही बच्‍ची को बनाया हवस का शिकार

मिली जानकारी के अनुसार मासूम बच्ची घर के आगे खेल रही थी। इसी दौरान आरोपित प्रभात कुमार मौके पर पहुंचा। बच्‍ची को अकेले देखकर उसकी नीयत खराब हो गई। जब उसने पूरी तरह टटोल लिया कि आसपास और कोई नहीं है और कोई उसे देख भी नहीं रहा है तो वह बच्‍ची को बहलाकर घर से दूर ले गया। इसके बाद सुनसान जगह पर ले जाकर बच्‍ची के साथ दुष्कर्म किया। अपनी हवस शांत करने के बाद वह बच्‍ची को वहीं छोड़कर भाग गया।

बच्‍ची रोते हुए घर पहुंची तो स्‍वजनों को मिली घटना की जानकारी

बाद में बच्ची रोते हुए अपने घर पहुंची तो स्वजन उसकी हालत देखकर दंग रह गए और आनन-फानन में उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया। बताया जा रहा है कि बच्‍ची की हालत गंभीर बनी हुई है। स्वजनों ने रविवार को प्राथमिकी कराई। यह भी जानकारी मिल रही है कि आरोपित स्वजनों को मामले की शिकायत पुलिस से नहीं करने के लिए धमकी दे रहा था। हालांकि पुलिस ने मामले की शिकायत मिलते ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष अवधेश कुमार झा ने बताया कि इस मामले में मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Followers

MGID

Koshi Live News