Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR NEWS/बिहार पुलिस परीक्षा देकर लौट रही छात्रा के साथ हुई दरिंदगी, टेंपों में किया दुष्कर्म, फिर तेजाब डालकर की हत्या - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

Translate

Thursday, March 18, 2021

BIHAR NEWS/बिहार पुलिस परीक्षा देकर लौट रही छात्रा के साथ हुई दरिंदगी, टेंपों में किया दुष्कर्म, फिर तेजाब डालकर की हत्या


Bagha: बिहार के पश्चिम चंपारण जिला के बगहा से एक घिनौनी करतूत सामने आई है. जिले में एक आदिवासी (Tribal) छात्रा को अगवा करके पहले रेप किया गया और फिर मौत के घाट उतार दिया. हत्या से गुस्साए आक्रोशित ग्रामीणों और छात्रों ने जिले के एसपी किरण कुमार जाधव का घेराव कर विरोध-प्रदर्शन किया. लोगों ने मृतका के हत्यारे को फांसी की सजा देने की मांग की. इस दौरान करीब एक घंटे तक NH-727 गोरखपुर-बेतिया मुख्य सड़क को जाम कर दिया. सड़क जाम होने की वजह से लोग परेशान रहे.

दरअसल, सेमरा थाना क्षेत्र के प्रतापपुर नहर किनारे छात्रा का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. जानकारी के अनुसार, चिउटाहा थाना क्षेत्र के कदमहवा छोपी टोला निवासी ममता कुमारी बिहार सैन्य पुलिस की परीक्षा देने 14 मार्च को बेतिया गई थी.

घर वापस लौटने के दौरान छात्रा को आरोपी टेंपो चालक राजू ने रास्ते में अगवा कर लिया. फिर उसके साथ उसने घिनौनी करतूत को अंजाम दिया. ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि दुष्कर्म के बाद छात्रा की निर्मम हत्या कर उसके चेहरे पर तेजाब डालकर पहचान मिटाने की कोशिश की गई.

Begusarai: पति ने कहा- '2 लाख रुपये लाओ', पत्नी ने कर दिया इंकार; फिर खेला 'खूनी खेल'

वहीं, मामले के तीन दिन बाद आज मृतका का शव मिलने से ग्रामीणों और छात्रों का गुस्सा फूट पड़ा. जैसे ही पुलिस मृतका का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल पहुंची, आक्रोशित लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया. इधर मौके पर पहुंचे बगहा एसपी किरण कुमार जाधव खुद घटना की तफ्शीश में जुट गए. एसपी के निर्देश पर तुरंत पुलिस टीम ने आरोपी टेंपू चालक राजू को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी.

Followers

MGID

Koshi Live News