Koshi Live-कोशी लाइव Bihar News: बेटी के लव मैरिज करने से नाराज पिता ने कर दी दामाद की गोली मारकर हत्या - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Thursday, March 4, 2021

Bihar News: बेटी के लव मैरिज करने से नाराज पिता ने कर दी दामाद की गोली मारकर हत्या


बेगूसराय जिले में ससुर ने अपने दामाद की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

 
बेगूसराय
बिहार के बेगूसराय जिले में एक बड़ी वारदात होने की खबर सामने आई है। यहां प्रेम विवाह करने से नाराज बेटी के पिता ने अपने दामाद को दिनदहाड़े गोली मार दी। बाद में लड़की के पिता ने फायरिंग की। जिसमें एक गैराज के मालिक को भी गोली लग गई। घायल को आनन-फानन में निकट के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाते हुए जांच शुरू कर दी है।
Bihar News: बेटी के लव मैरिज करने से नाराज पिता ने कर दी दामाद की गोली मारकर हत्या
Bihar News: बेटी के लव मैरिज करने से नाराज पिता ने कर दी दामाद की गोली मारकर हत्या 
    मिली जानकारी के मुताबिक, मामला जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हरदिया गांव का है। बताया जाता है कि हरदिया निवासी मो इम्तियाज हरदिया चौक पर एक गैरज पर बैठा हुआ था। तभी लड़की के पिता अपने सहयोगियों के साथ पहुंचे और फायरिंग कर दी। इस फायरिंग में मोहम्मद इम्तियाज की गोली लगने से मौत हो गई। जबकि दुकान मालिक मोहम्मद रहमत गोली लगने से घायल हैं।

    चार साल पहले बेटी ने की थी लव मैरिज
    मृतक की पत्नी सादिया परवीन का आरोप है कि उसने अपने परिवार के खिलाफ जाकर चार साल पहले गांव के इम्तियाज से लव मैरिज की थी। शादी के बाद से परिवार वाले लगातार उसको धमकी दे रहे थे। लव मैरिज से नाराज लड़की के पिता-भाई ने गुरुवार को अपनी बेटी के पति को गोली मार दी। जिससे उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कानूनी कार्रवाई में जुट गई है।

    बेटी के प्रेम विवाह से नाराज थे पिता
    दिनदहाड़े बीच चौक पर हुई फायरिंग और हत्या की घटना से गांव में दहशत का माहौल है। इम्तियाज की मौत से पत्नी और परिवार वालों का रो रो कर बुरा हाल है। मृतक के भाई का आरोप है कि लगातार लड़की के पिता औरंगजेब उनके परिवार को धमकी दे रहे थे क्योंकि वो अपनी बेटी के इम्तियाज से लव मैरिज करने से नाराज थे। इसी को लेकर इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया है।

    कार्रवाई में जुटी पुलिस
    फिलहाल पुलिस परिजनों के बयान के आधार पर आगे की कानूनी कार्रवाई में जुट गई है। मुफस्सिल थाना अध्यक्ष राजबेन्दू प्रसाद ने बताया कि गोलीबारी की घटना में एक युवक की मौत हुई है, एक घायल है। परिजनों के बयान के आधार पर पुलिस कार्रवाई कर रही है।

    Followers

    MGID

    Koshi Live News