Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR NEWS:पटना से गया आ रही जनशताब्‍दी एक्‍सप्रेस पर जहानाबाद में बरसाए रोड़े, कोच का शीशा टूटा, कई यात्री जख्‍मी - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Sunday, March 14, 2021

BIHAR NEWS:पटना से गया आ रही जनशताब्‍दी एक्‍सप्रेस पर जहानाबाद में बरसाए रोड़े, कोच का शीशा टूटा, कई यात्री जख्‍मी


गया संवाददाता। गया-पटना रेलखंड पर रविवार की सुबह पटना से चलकर गया आ रही 02363 पटना-रांची जनशताब्दी एक्सप्रेस के जहानाबाद से खुलने पर असामाजिक तत्वों ने पत्थरबाजी कर दी। इस क्रम में दो कोच के शीशा तोड़ दिया। इस घटना में ट्रेन में सफर कर रहे एक रेलकर्मी समेत तीन यात्री घायल हो गए। घटना की सूचना पर रेल कंट्रोल सूचना पर गया जंक्शन पर जीआरपी व आरपीएफ के अधिकारी हरकत में आए। गया जंक्‍शन पर ट्रेन पहुंचने पर घायल यात्रियों को अस्‍पताल ले जाया गया।

जहानाबाद से ट्रेन खुलने के बाद अचानक होने लगी पत्‍थरबाजी

गया के रेल थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि ट्रेन में सफर कर रहे घायल यात्रियों ने पूछताछ में बताया कि ट्रेन जहानाबाद से खुलने के बाद अचानक पत्‍थरबाजी की जाने लगी।

इससे अफरातफरी मच गई। पत्‍थरबाजी में ट्रेन के कोच संख्या सी-2 की सीट नंबर- 53 पर यात्रा कर रहे दानापुर रेल मंडल के अंतर्गत ऑपरेटिंग विभाग के रेलकर्मी बीके सिंह के सिर में चोट लगी। वे अपने पुत्र को बिहार पुलिस की परीक्षा दिलाने के लिए गया आ रहे थे। वहीं, निताई चक्रवर्ती (55) के कान पर व डी-7 की 68 नंबर सीट के यात्री दिवाकर बसु (52) वर्ष की नाक के ऊपर चोट लगी है।

रेलवे अस्‍पताल में किया गया प्राथमिक उपचार

रेल यात्रियों ने बताया कि जहानाबाद स्टेशन से खुलने के कुछ ही देर बाद लगभग 7:15 बजे अज्ञात लोगों ने घटना को अंजाम दिया। घायल यात्रियों को प्राथमिक उपचार के लिए रेलवे अनुमंडल अस्पताल गया लाया गया। उन लोगों ने अभी तक थाने में शिकायत दर्ज नहीं कराई है। इस घटना के बाद जहानाबाद और गया के आरपीएफ व जीआरपी के अधिकारी ने छानबीन शुरू कर दी है। इधर आरपीएफ इंस्पेक्टर एएस सिद्दीकी ने बताया कि सूचना पर रेल पुलिस व आरपीएफ की अधिकारी व जवान को लगाया गया। ट्रेन अपने समय से सुबह 07:59 बजे प्लेटफॉर्म नंबर छह पर पहुंची। इसके बाद घायल यात्रियों को नीचे उतारा गया। मामले की छानबीन की जा रही है। घटना का कारण पता नहीं चल सका है।

(पत्‍थरबाजी में टूटा ट्रेन की कोच का शीशा।)

Followers

MGID

Koshi Live News