Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR NEWS/ प्रेम प्रसंग में युवक को गोली मार किया जख्मी, पिस्टल के साथ दो गिरफ्तार - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

Translate

Monday, March 1, 2021

BIHAR NEWS/ प्रेम प्रसंग में युवक को गोली मार किया जख्मी, पिस्टल के साथ दो गिरफ्तार


मधुबनी, कोशी लाइव संवाददाता। जयनगर के बासोपट्टी थाना क्षेत्र के घाट मढ़िया गांव में आपसी रंजिश में युवक को गोली मार कर जख्मी करने का मामला सामने आया है। फिलहाल जख्मी युवक का इलाज जयनगर के एक निजी अस्पताल में चल रहा है, जहां उसकी गोली बाहर निकाली गई है। चिकित्सक के अनुसार वह खतरे से बाहर है। इधर, पुलिस ने मामले की जांच शुरू करते हुए दो आरोपितों को हिरासत में ले लिया है। एक अन्य आरोपित की तलाश जारी है। पुलिस के अनुसार मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है। घटना सोमवार सुबह की बताई जा रही है। जख्मी युवक के फर्द बयान पर जयनगर थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

एक माह से युवक के घर का चक्कर लगा रहा था आरोपित :

पुलिस के दिए बयान में घाट मढ़िया निवासी श्याम सुंदर दास के 20 वर्षीय जख्मी पुत्र रौशन दास ने बताया कि गांव के ही नरेंद्र यादव के पुत्र सुजीत यादव व इंद्रजीत यादव एवं गंगा प्रसाद यादव के पुत्र विरेंद्र यादव ने उसके साथ मारपीट की। इसी दौरान इंद्रजीत ने अपने जैकेट की जेब से पिस्टल निकाल उसे गोली मार दी। गोली कमर के नीचे लगी। जख्मी युवक ने बताया कि सुजीत यादव की बुरी नजर उसकी बहन पर थी। वह पिछले एक माह से उसके घर के आसपास मंडराता रहता था। खिड़की से घर के भीतर तांक-झांक करता था। उसे कई बार ऐसा करने से रोका भी गया था। रविवार की रात भी वह उसके घर के पास देखा गया।


सोमवार की सुबह करीब सात बजे सुजीत यादव रौशन दास को नहर के पास मिला तो फिर से उसे ऐसा करने से मना किया। इसी दौरान विरेंद्र यादव सुजीत का पक्ष लेकर वहां पहुंच गया और दोनों ने मिलकर रौशन दास के साथ मारपीट की। इसके बाद रौशन अपने घर चला गया। सुबह करीब नौ बजे इंद्रजीत यादव रौशन के घर के पास पहुंच गालीगलौज करने लगा। पीछे से सुजीत यादव भी पहुंचा और जान से मारने की धमकी देने लगा। इसी बीच रौशन के बाहर निकलने पर इंद्रजीत ने जैकेट के जेब से पिस्टल निकाल गोली चला दी। गोली लगते ही रौशन वहीं गिर पड़ा।

तीसरे आराेपित की गिरफ्तारी के लिए पुलिस कर रही छापेमारी :

गोली चलते ही गांव में अफरातफरी का माहौल बन गया। लोग जख्मी रौशन दास को लेकर जयनगर के एक निजी अस्पताल पहुंचे। वहां उसकी गोली निकाली गई। इस बीच पुलिस भी घटना की सूचना मिलते ही सक्रिय हो गई। एएसपी शौर्य सुमन भी जख्मी से पूछताछ करने अस्पताल पहुंचे। एएसपी ने बताया कि दो आरोपित सुजीत यादव एवं इंद्रजीत यादव को पिस्टल के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। एक अन्य आरोपित विरेंद्र यादव की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Followers

MGID

Koshi Live News