Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR NEWS/एक बार फिर मानवता शर्मसार, अब तीन साल की बच्ची हुई शिकार, दुष्‍कर्मी को ग्रामीणों ने सिखाया कुछ ऐसा सबक - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

Translate

Monday, March 1, 2021

BIHAR NEWS/एक बार फिर मानवता शर्मसार, अब तीन साल की बच्ची हुई शिकार, दुष्‍कर्मी को ग्रामीणों ने सिखाया कुछ ऐसा सबक


जमुई। जमुई में एक बार फिर मानवता शर्मसार कर देने वाली घटना घटी है। तीन साल की एक बच्‍ची के साथ हवस के दरिंदे ने मुंह काला किया। इस घटना ने सभी को झकझोर कर रख दिया है। हालांकि दुष्‍कर्म के आरोपी को ग्रामीणों ने पकड़कर जमकर पिटाई कर दी। हालांकि कुछ लोगों ने इस सूचना पुलिस को दे दी। पुलिस तत्‍काल वहां पहुंचकर युवक को अपने कब्‍जे में लिया। अन्‍यथा ग्रामीणों की पिटाई और आक्रोश का और ज्‍यादा शिकार उसे भुगतना पड़ता। घटना के विरोध में लोगों ने सड़क जाम कर दिया।

खैरा थाना क्षेत्र के एक गांव में सोमवार कि सुबह तकरीबन नौ बजे एक युवक ने दरिंदगी की सारी हदों को पार कर तीन वर्षीय बच्ची को हवस का शिकार बना लिया।

दरअसल गांव में आयोजित एक समारोह के दौरान हो रहे गाना-बजाना को बच्ची देखने गई थी। इसी दौरान एक युवक ने बच्ची को गोद में लिया। बच्‍ची को चॉकलेट देने और घुमने के नाम पर उसे कुछ दूर लेते गया। इसके बाद एक कमरे में उसके साथ दुष्‍कर्म किया।

घटना की जानकारी उसके स्वजनों को उस वक्त हुई जब काफी देर होने के बाद बच्ची की खोजबीन शुरू की गई। जब स्‍वजनों ने कमरे में देखा गया तो बच्ची बेहोशी अवस्था में पड़ी थी। लोगों को वहां देखकर युवक वहां से भागने लगा। ग्रामीणों ने खदेड़ कर युवक को पकड़ किया। इसके बाद लोगों ने जमकर पिटाई कर दी। पुलिस के आने पर ग्रामीणों ने उसे सौंप दिया।

गंभीर अवस्‍था में बच्ची को इलाज के सदर अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। बच्‍ची की हालत चिंताजनक बनी हुई है। आरोपित युवक की पहचान चंद्रदीप थाना क्षेत्र के धनामा गांव निवासी हरेराम मांझी के रूप में हुई है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

जमुई एसडीपीओ डॉ. राकेश कुमार ने कहा कि बच्‍ची का इलाज कराया जा रहा है। डॉ. खुशबू कुमारीकी निगरानी में उसे दखा गया है। प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया शुरू की गई है। गिरफ्तार आरोपित हरेमांझी को जेल भेजा जाएगा।

Followers

MGID

Koshi Live News