Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR NEWS/ग्रामीणों ने खंभे से बांधकर की महिला और युवक की पिटाई, फोटो हो रही VIRAL, जानें- क्या है पूरा मामला? - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Friday, March 5, 2021

BIHAR NEWS/ग्रामीणों ने खंभे से बांधकर की महिला और युवक की पिटाई, फोटो हो रही VIRAL, जानें- क्या है पूरा मामला?

कोशी लाइव डेस्क/
घटना की सूचना पाकर महिला और युवक के परिजन समेत अन्य ग्रामीण मौके पर पहुंचे और मारपीट कर रहे लोगों को शांत कराया. फिलहाल इस मामले में पुलिस को सूचना नहीं दी गयी है.

कटिहार: बिहार के कटिहार जिले में इनदिनों एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. वायरल फ़ोटो में एक महिला और युवक घायलावस्था में बिजली के खंभे से बंधे हुए नजर आ रहे हैं. फोटो की जांच पड़ताल करने पर पता चला कि फोटो जिले के डंडखोरा थाना क्षेत्र के द्वाशय पंचायत के भाट टोला की है, जहां मंगलवार की देर रात ग्रामीणों ने एक महिला और युवक को आपत्तिजनक स्थिति में रंगे हाथ पकड़ लिया था.
इसके बाद गुस्साए ग्रामीणों ने दोनों की बिजली के खंभे से बांध कर पिटाई की थी.


ग्रमीणों ने महिला के घर पर बोला धावा


मिली जानकारी अनुसार उक्त गांव में देर रात ग्रामीणों ने पीड़ित महिला को एक युवक के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखा. इसके बाद कुछ ग्रामीणों ने उनके घर धावा बोल दिया और जबरन दोनों को बिजली के खंभे से बांध कर बंधक बना दिया. इस दौरान उनकी पिटाई भी की गई.


स्थानीय लोगों ने शांत कराया मामला


इधर, घटना की सूचना पाकर महिला और युवक के परिजन समेत अन्य ग्रामीण मौके पर पहुंचे और मारपीट कर रहे लोगों को शांत कराया. इधर, घटना के संबंध में परिजन और ग्रामीण कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं. सूत्रों की मानें तो दोनों के परिजन आपस में ही मामले को सुलझाने की बात कह रहे हैं.


घटना के संबंध में थानाध्यक्ष शैलेश कुमार सिंह ने बताया कि अभी तक इस तरह की कोई जानकारी नहीं मिली है. दोनों में किसी भी पक्ष ने इस घटना के संबंध में जानकारी नहीं दी है. जानकारी देने पर उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी.


Followers

MGID

Koshi Live News