Koshi Live-कोशी लाइव बिहारः थाने में बोली युवती, मुझे घूर-घूरकर देखता है पड़ोसी, क्या करूं; सिपाही का जवाब सुन हुई हैरान। - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Tuesday, March 2, 2021

बिहारः थाने में बोली युवती, मुझे घूर-घूरकर देखता है पड़ोसी, क्या करूं; सिपाही का जवाब सुन हुई हैरान।

Koshi Live DESK:
पटना: बिहार की राजधानी पटना में महिलाओं के खिलाफ क्षेड़खानी के मामले बढ़ते जा रहे हैं। हाल में पटना के विभिन्न थानों से आई शिकायतें तो इसी बात की तस्दीक करा रही हैं। ऐसे ही एक मामला सोमवार को सामने आया। राजधानी के गर्दनीबाग स्थित महिला थाने पहुंची एक युवती बोली- मुझे मेरे पड़ोस में रहने वाले लड़के से परेशानी है। वो मुझे घूर-घूरकर देखा करता है। जब भी घर से कहीं आती-जाती हूं वो मुझ पर फब्तियां कसता है। विरोध करने पर परिवार को जान से मारने की धमकी देता है, प्लीज मेरी मदद करिए। महिला थाना प्रभारी के गैरमोजूदगी में युवती परेशानी सुनते ही सिपाही ने जवाब दिया, तो क्या हम आपके बॉडीगार्ड बन जाएं? हालांकि महिला थाना प्रभारी ने पीड़िता को मंगलवार को फिर से थाने बुलाया है।

घर से निकलना भी हो गया है मुश्किल


सिपाही के लड़की से व्यवहार की जानकारी मिलते ही महिला थाना आरती जायसवाल ने नाराजगी जाहिर की है। आरती ने कहा कि जिस वक्त लड़की थाने पहुंची थी मैं मौजूद नहीं थी। सिपाही का उससे ऐसे बात करना गलत है। पीड़िता को मंगलवार को थाने बुलाया गया है। पीड़िता ने अपने आवेदन में कहा है कि उसके पड़ोस में रहने वाला एक लड़का आए दिन उसे परेशान करता रहा है। ऐसे में उसका घर से निकलना भी अब मुश्किल हो गया है। पीड़िता के अनुसार जब भी वो लड़के का विरोध करती है तो वो घर में घुसकर उसकी तीन साल की बेटी को जान से मारने की धमकी देता है। मामले की जानकारी मिलते ही महिला थाना प्रभारी आरती जयसवाल ने मंगलवार को दोबारा पीड़िता को थाने में बुलाया है और पूरे मामले की जांच का आश्वासन दिया है। वहीं पीड़ित महिला का कहना है कि वह थाने में सुरक्षा की मांग करने के लिए पहुंची थी, लेकिन उसे किसी प्रकार की मदद नहीं मिली बल्कि सिपाही ने ही उसके साथ गलत व्यवहार कर दिया।

Followers

MGID

Koshi Live News