Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR NEWS:कॉन्स्टेबल पर यौन शोषण का आरोप लगाकर लड़की ने थाने में किया हंगामा, कहा- शादी कर लो, FIR नहीं करूंगी - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Friday, March 12, 2021

BIHAR NEWS:कॉन्स्टेबल पर यौन शोषण का आरोप लगाकर लड़की ने थाने में किया हंगामा, कहा- शादी कर लो, FIR नहीं करूंगी

BIHAR NEWS DESK:

कई बार एफआईआर करने कहने के बावजूद लड़की एफआईआर करने को तैयार नहीं हुई. उसकी यही जिद थी, कि कॉन्स्टेबल उससे शादी करे क्योंकि उसने एक साल तक उसका यौन शोषण किया है.

वैशाली: बिहार के वैशाली जिले के हाजीपुर महिला थाने में बुधवार को घंटों हाई वोल्टेज ड्रामा चला. कॉन्स्टेबल पर यौन शोषण का आरोप लगाकर शादी की जिद पर अड़ी लड़की ने थाने ऐसा हंगामा किया कि थाने के आसपास लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. महिला थानाध्यक्ष पुष्पा सिंह लड़की को समझाने की कोशिश करती रही. लेकिन प्यार में धोखे से नाराज लड़की शांत होने को तैयार नहीं थी.


11वीं की छात्रा है लड़की


लड़की इस जिद पर अड़ी हुई थी कि आरोपी कॉन्स्टेबल उससे शादी करे.

उसका कहना था कि शादी करो, मैं एफआईआर नहीं करूंगी. दरअसल, पूरा मामला फेसबुकिया प्यार का है. पटना की रहने वाली 11वीं की छात्रा और आरोपित कॉन्स्टेबल की फेसबुक पर बातचीत शुरू हुई थी. लड़की का आरोप है कि आरोपित ने उसे शादी का झांसा देकर एक साल तक उसका यौन शोषण किया. लेकिन जब शादी की बात आई, तो वो मुकर गया.


शादी की जिद पर अड़ी थी लड़की


ऐसे में बुधवार को वो हाजीपुर महिला थाने पहुंची और कॉन्स्टेबल की शिकायत की. मामला गंभीर देखते हुए महिला एसएचओ ने आरोपित कॉन्स्टेबल को तलब की. बुलावे पर वह थाने पहुंचा. उसके बाद जो ड्रामा शुरू हुआ, उसकी किसी ने कल्पना नहीं कि थी. लड़की शादी की जिद पर अड़ गयी. कई बार एफआईआर करने कहने के बावजूद लड़की एफआईआर करने को तैयार नहीं हुई. उसकी यही जिद थी, कि कॉन्स्टेबल उससे शादी करे क्योंकि उसने एक साल तक उसका यौन शोषण किया है.


आरोपित कॉन्स्टेबल ने कही ये बात


देर रात तक हंगामे के बाद बड़ी मुश्किल से लड़की के परिजनों का पता लगाया और उन्हें थाने बुलाया. थाने बुलाने के बाद उन्होंने लड़की को परिजनों को सौंप दिया. वहीं, आरोपित पुलिस कर्मी को लिखित शर्तनामा बनवा कर पुलिस लाइन भेज दिया. इस पूरे मामले में आरोपित कॉन्स्टेबल ने कहा कि फेसबुक पर लड़की से मुलाकात हुई थी. एक साल से बातचीत हो रही थी. हम सिर्फ बात करते थे, हमारे बीच कोई शारीरिक संबंध नहीं था.

Followers

MGID

Koshi Live News