Koshi Live-कोशी लाइव Bihar Breaking News: नालंदा में होली की खुशियां मातम में बदली, अनियंत्रित ट्रक ने दर्जनों दुकानों को तोड़ा, 8 लोगों की मौत. - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Sunday, March 28, 2021

Bihar Breaking News: नालंदा में होली की खुशियां मातम में बदली, अनियंत्रित ट्रक ने दर्जनों दुकानों को तोड़ा, 8 लोगों की मौत.

मिठाई दुकान में घुसा ट्रक, 5 की मौत, हंगामा, आगजनी:नालंदा के तेल्हाड़ा में फल और 2 मिठाई दुकानों को रौंदा, गुस्से में भीड़ ने ट्रक फूंका, पुलिसकर्मियों पर पथराव

बिहार के नालंदा जिले में होली के एक दिन पहले बड़ा हादसा हो गया। अनियंत्रित ट्रक ने सड़क किनारे की कई दुकानों को रौंदकर चला गया। हादसे के में आठ लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल हो गए हैं। हादसे के बाद ग्रामीणों में आक्रोश फैल गया। आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस पर पथराव भी किया है। पथराव में एक एएसआई के जख्मी होने की खबर आ रही है।

नालंदा जिले के तेल्हाड़ा थाना के समीप रविवार को एक अनियंत्रित ट्रक सड़क किनारे स्थित दुकानों को रौंदते हुए निकल गया। हादसे में आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि कई लोगों के घायल होने की सूचना मिल रही है। हादसे के बाद से ग्रामीणों में आक्रोश फैल गया। नाराज ग्रामीणों ने पुलिस पर पथराव करके नारेबाजी शुरू कर दी।

ट्रक के घुसने के बाद दुकान क्षतिग्रस्त हो गया।
ट्रक के घुसने के बाद दुकान क्षतिग्रस्त हो गया।

पथराव में एक एएसआई भी जख्मी हुआ है।

बताया जाता है कि जहानाबाद से ट्रक नालंदा की ओर आ रही थी उसी समय थाना गेट के समीप ही अनियंत्रित होकर दुकानों में को रौंद दिया। जिससे दुकानदार समेत ग्राहकों की मौत हुई है। मिल रही जानकारी के अनुसार मृतकों में प्रदुमन बिंद, कौशल बिंद समेत आठ अन्य लोग हैं। घटना के बाद इलाके में अफरा तफरी और चीख-पुकार मच गई है। निजी क्लीनिक हो या फिर सरकारी अस्पताल सभी जगह लोगों की भारी भीड़ देखी जा रही है। स्थानीय लोगों की मानें तो मृतकों की संख्या में और इजाफा हो सकता है। फिलहाल जिले से वरीय अधिकारी घटनास्थल के लिए रवाना हो गए हैं।

हादसे के बाद घटनास्थल पर लगी लोगों की भीड़।
हादसे के बाद घटनास्थल पर लगी लोगों की भीड़।

हादसे पर सीएम नीतीश ने जताया दुख

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने नालंदा में हुए सड़क हादसे की घटना पर दुख जताया है। उन्होंने मृतकों के परिजनों को तत्काल चार-चार लाख अनुग्रह अनुदान देने का निर्देश दिया है। साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है और उनके समुचित इलाज की व्यवस्था करने को कहा है।

Followers

MGID

Koshi Live News