Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR NEWS/बिहार में बस का सफर होगा महंगा, 15 मार्च से 25 फीसदी बढ़ेगा लांग रूट का बस किराया - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Monday, March 1, 2021

BIHAR NEWS/बिहार में बस का सफर होगा महंगा, 15 मार्च से 25 फीसदी बढ़ेगा लांग रूट का बस किराया

Koshi Live DESK
बस

पटना . पेट्रोल के बढ़े दाम का असर अब दिखने लगा है. ऑटो और ट्रक के बाद अब बस किराया भी बढ़ने जा रहा है. बिहार से दूसरे राज्यों में बस का सफर महंगा होने जा रहा है.

बिहार में 15 मार्च से पटना समेत पूरे प्रदेश में लांग रूट का बस किराया 25 फीसदी बढ़ेगा. ऑटो चालकों की देखादेखी बस मालिकों ने भी किराया बढ़ाने की मनमाने ढंंग से घोषणा कर दी है.

रविवार को बैरिया स्थित अमर ज्योति पंप पर बिहार मोटर ट्रांसपोर्ट फेडरेशन के अध्यक्ष उदय शंकर प्रसाद सिंह की अध्यक्षता में बस मालिकों की बैठक हुई, जिसमें डीजल के दाम में भारी वृद्धि को देखते हुए बस किराया 25 फीसदी बढ़ाने का निर्णय लिया गया.

14 मार्च की मध्य रात्रि से यह वृद्धि लागू करने की बात कही गयी. हालांकि बसों का किराया तय करने का अधिकार केवल परिवहन विभाग को है, लेकिन बस मालिकों ने परिवहन विभाग द्वारा किराये की दरों में संशोधन का इंतजार किये बिना अपने हिसाब से मनमानी वृद्धि कर दी.

Followers

MGID

Koshi Live News