Koshi Live-कोशी लाइव Bihar Diwas: CM नीतीश ने राज्यवासियों को दी बिहार दिवस की शुभकामनाएं, ट्वीट कर कही ये बात - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Monday, March 22, 2021

Bihar Diwas: CM नीतीश ने राज्यवासियों को दी बिहार दिवस की शुभकामनाएं, ट्वीट कर कही ये बात


कोरोना की वजह से इस बार भी बिहार दिवस पर किसी प्रकार के समारोह का आयोजन नहीं किया गया है. सरकारी स्कूलों में भी किसी भी तरह के कार्यक्रम पर प्रतिबंध लगाया गया है.

पटना: आज 109वां बिहार दिवस है. हर साल 22 मार्च को बिहार की स्थापना दिवस को 'बिहार दिवस के रूप मनाया जाता है. ऐसे में सीएम नीतीश ने ट्वीट कर राज्यवासियों को शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा, " बिहार दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं. बिहार का इतिहास गौरवशाली है और हम वर्तमान में अपने निश्चय से बिहार का गौरवशाली भविष्य तैयार कर रहे हैं.

विकसित बिहार के सपने में भागीदारी के लिए मैं आप सभी का स्वागत करता हूं. जय हिंद-जय बिहार"





इधर, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी बिहार दिवस की शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि बिहार लोकतंत्र की जननी, धर्मों की उद्गमस्थली, महापुरुषों की जन्मस्थली, वीरों की कर्मभूमि, ज्ञान, कर्म, संस्कृति, सद्भावना और समरसता की पावन भूमि रही है. इतिहास सुनहरा, मेधा की धरा प्रकृति का उपहार, संभावनाएँ अपार, यह है हमारा बिहार. बिहार दिवस की हार्दिक शुभकामनाएँ.





बता दें कि कोरोना की वजह से इस बार भी बिहार दिवस पर किसी प्रकार के समारोह का आयोजन नहीं किया गया है. सरकारी स्कूलों में भी किसी भी तरह के कार्यक्रम पर प्रतिबंध लगाया गया है. ऐसे में सीएम नीतीश 11 बजे राजधानी पटना के गांधी मैदान स्थित के ज्ञान भवन के बाबू सभागार से बिहारवासियों को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से संबोधित करेंगे. वहीं, राज्यपाल फागू चौहान भी बिहार की जनता को संबोधित करेंगे.

Followers

MGID

Koshi Live News