Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR DESK:आधी रात को लाइट बंद कर लाठी-डंडे से छात्रों की पिटाई, बिहार के इस इंजीनियरिंग कॉलेज में बवाल - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Saturday, March 6, 2021

BIHAR DESK:आधी रात को लाइट बंद कर लाठी-डंडे से छात्रों की पिटाई, बिहार के इस इंजीनियरिंग कॉलेज में बवाल

Koshi Live
छपरा,कोशी लाइव संवाददाता। छपरा के लोकनायक जयप्रकाश नारायण इंजीनियरिंग कॉलेज में शुक्रवार की देर रात छात्रों के दो गुट में जमकर मारपीट हुई। घटना के बाद कॉलेज में अफरा-तफरी मच गई। दोनों तरफ से जमकर मारपीट हुई। बताया जाता है कि वर्ष 2018 के छात्रों ने छात्रावास- नंबर तीन में रह रहे वर्ष 2019 के छात्रों के हॉस्‍टल की लाइट को बंद कर हॉकी- स्टिक से हमला बोला दिया। इसकी सूचना छात्रों ने प्राचार्य डॉ. एसएन शर्मा को मोबाइल से सूचना दी।

दंगा नियंत्रण बल के साथ पहुंची पुलिस

कॉलेज प्रशासन ने मुफस्सिल थाना को मारपीट की सूचना दी और खुद प्राचार्य कई शिक्षकों के साथ छात्रावास में पहुंचे। इस दौरान छात्रों के बीच पत्थरबाजी भी हुई। कॉलेज के प्राचार्य व शिक्षकों को भी हल्की चोट लगी है। घटना की सूचना मिलने के बाद मुफस्सिल थाने के पुलिस दंगा नियंत्रण बल के साथ कॉलेज पहुंची। इसके बाद जाकर मामला शांत हुआ।


मारपीट में आधा दर्जन छात्र हुए जख्‍मी

इस दौरान छात्रों ने छात्रावास का शीशा तोड़ दिया। मारपीट में करीब आधा दर्जन छात्र जख्मी हो गए हैं। इस संबंध में पूछे जाने पर डॉ. एस. एन शर्मा ने बताया कि गुरुवार की शाम मामूली विवाद को लेकर दो छात्रों में मारपीट हुई। इसे लेकर सीनियर व जूनियर की लड़ाई मानकर छात्र दो गुटों में बंट गए। इसके बाद कॉलेज प्रशासन द्वारा छात्रों के बीच विवाद को शांत करवाने के लिए बैठक भी की गई।

घायल छात्रों को इलाज के लिए अस्‍पताल भेजा

कॉलेज प्रशासन की कोशिश का कोई नतीजा नहीं निकला और रात होते ही करीब 12:00 बजे एक गुट के छात्रों ने छात्रावास नंबर 3 की लाइट बंद कर लाठियों और हॉकी स्टिक से हमला कर दिया। इसकी जानकारी होने के बाद कॉलेज प्रशासन ने आनन-फानन में छात्रावास की लाइट ठीक कराई। इस दौरान मारपीट में घायल छात्रों को उपचार के लिए छपरा सदर अस्पताल भेजा गया।


स्‍टाफ काउंसिल की बैठक कर होगी कार्रवाई

प्राचार्य ने बताया कि आज भी स्टाफ काउंसिल की बैठक करेंगे और हंगामा करने वाले चिन्हित विद्यार्थियों पर कार्रवाई भी की जाएगी। घटना के बाद से छपरा इंजीनियरिंग कॉलेज में दंगा नियंत्रण बल के साथ सशस्त्र पुलिस बल कैंप किए हुए है। छपरा इंजीनियरिंग कॉलेज में इसके पहले भी छात्रावास में छात्रों के बीच मारपीट की घटना घट चुकी है।

Followers

MGID

Koshi Live News