Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR DESK:बैंक में पैसा जमा करने गई जीविका की सदस्यों का शादी की नीयत से अपहरण, स्वजनों ने लगाए ये आरोप - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Thursday, March 4, 2021

BIHAR DESK:बैंक में पैसा जमा करने गई जीविका की सदस्यों का शादी की नीयत से अपहरण, स्वजनों ने लगाए ये आरोप


अररिया। पलासी थाना क्षेत्र के एक गांव से सोहंदर ग्रामीण बैंक राशि जमा करने गयी जीविका ग्रुप की सीएम को शादी की नीयत से बहला - फूसलाकर भगा ले जाने का मामला प्रकाश में आया है। इस मामले में कथित अपहृता के पिता ने पलासी थाना में युवक सहित दस लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज कराया है।


जिसमें किशनगंज जिले के कोचाधामन थाना क्षेत्र के नेंगसिया गांव के युवक गौरव कुमार ठाकुर, के अलावे झुलानंद ठाकुर, नारायण ठाकुर, जनार्दन ठाकुर, सुरेन ठाकुर सहित अन्य को आरोपित किया गया है। घटना बीते 01 मार्च की बतायी गयी है। विलम्ब से थाना में सूचना का कारण खोजबीन बतायी गयी है। दर्ज मामले में सूचक ने उल्लेख किया है कि बीते 01 मार्च को उनकी 18 वर्षीया पुत्री, जो जीविका ग्रुप की सी एम है। करीब बारह बजे अपने घर से ग्रुप की पचास हजार रुपये की राशि लेकर उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक शाखा सोहन्दर जमा करने गयी थी। काफी देर होने के बाद भी जब वह लौट कर नहीं आयी, तो उनके मोबाइल पर फोन लगाया, जो बंद बताया। खोजबीन के दौरान पता चला कि किशनगंज जिले के कोचाधामन थाना क्षेत्र के नेंगसिया गांव के युवक गौरव कुमार ठाकुर ने उनकी पुत्री को शादी की नीयत से बहला - फूसलाकर भगा ले गया है। इस मामले को लेकर जब उक्त युवक के स्वजनों से पुछताछ करने गया, तो उक्त लोगों ने अभद्र व्यवहार करते हुए धमकी देकर भगा दिया।


तरह-तरह की हो रही चर्चा

पलासी थाना क्षेत्र के एक गांव से सोहंदर ग्रामीण बैंक राशि जमा करने गयी जीविका ग्रुप की सीएम को शादी की नीयत से बहला - फूसलाकर भगा ले जाने के मामले को लेकर तरह-तरह की चर्चा हो रही है। लोगों का कहना है कि वे दोनों राजी से घर से फरार हुए हैं। हालांकि स्वजन बहला-फूसलाकर भगाने का आरोप लगा रहा है।

Followers

MGID

Koshi Live News