Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR DESK/अंडा खाने के विवाद में चली गोलियां, जमकर हुई मारपीट, जानें- क्या है पूरा मामला? - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Wednesday, March 3, 2021

BIHAR DESK/अंडा खाने के विवाद में चली गोलियां, जमकर हुई मारपीट, जानें- क्या है पूरा मामला?

Koshi Live DESK

घटना के संबंध में गया एसएसपी आदित्य कुमार ने बताया कि बच्चों की लड़ाई हुई थी, जिसमें दो गांव के लोग आपस में भिड़ गए. इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर 2 से 3 लोगों की गिरफ्तारी भी की गई है.

गया: बिहार के गया जिले में बुधवार को हैरान करने वाला मामला प्रकाश में आया है. मामला जिले के इमामगंज प्रखण्ड के नगवां पंचायत के पथरा गांव का है, जहां बीती रात अंडा खाने के विवाद में पहले गोलियां चलीं और फिर जमकर मारपीट और तोड़फोड़ हुई. हालांकि, बाद में ग्रामीणों ने फायरिंग करने वाले शख्स को हथियार के साथ पुलिस के हवाले कर दिया.


दो गांव के बच्चों में हुआ था विवाद


मिली जानकारी अनुसार बीती रात उक्त गांव निवासी कुछ बच्चे स्थानीय बाजार में अंडा खा रहे थे.

इसी दौरान छतरपुर गांव के कुछ बच्चे भी अंडा खाने पहुंचे. इसी दौरान पहले मैं-पहले मैं के चक्कर में विवाद हो गया, जिसके बाद बच्चों ने मारपीट शुरू कर दी. मारपीट के बाद दोनों गांव के बच्चे अपने-अपने गांव चले गए.


बच्चों की लड़ाई में बड़ों ने की मारपीट


हालांकि, थोड़ी देर बाद मारपीट का बदला लेने के लिए छतरपुर गांव के कई ग्रामीण बाइक से नगवां पथरा गांव पहुंचे और फायरिंग करनी शुरू कर दी. उसके बाद गांव के लोगों ने उन्हें लाठी डंडे लेकर खदेड़ना शुरू कर दिया. वहीं, कई बाइकों को भी तोड़ दिया. इस दौरान दोनों पक्षों में झड़प हो गयी. झड़प के बाद छतरपुर गांव के सभी लोग भाग गए, जबकि 2 लोगों को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया.


इधर, घटना के संबंध में गया एसएसपी आदित्य कुमार ने बताया कि बच्चों की लड़ाई हुई थी, जिसमें दो गांव के लोग आपस में भिड़ गए. इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर 2 से 3 लोगों की गिरफ्तारी भी की गई है. फिलहाल, आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Followers

MGID

Koshi Live News