Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR DESK:भाभी के साथ रंगरलिया मनाने के लिए पत्‍नी को पिलाया जहर, मामला हुआ इस तरह उजागर - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Tuesday, March 23, 2021

BIHAR DESK:भाभी के साथ रंगरलिया मनाने के लिए पत्‍नी को पिलाया जहर, मामला हुआ इस तरह उजागर

कोशी लाइव/BIHAR DESK:भाभी के साथ रंगरलिया मनाने के लिए पत्‍नी को पिलाया जहर, मामला हुआ इस तरह उजागर
भागलपुर। सात फेरे लेकर चार साल पहले ब्‍याह कर लाया था उसे। साथ जीने-मरने का कसम खाया। रानी बनाकर रखने का किया वादा। अब उससे पीछा छुड़ाने को जहर पिला दिया। यह मामला भागलपुर जिले का जगदीशपुर का है।


जानकारी के अनुसार, जगदीशपुर के सैदपुर में 2017 में ब्याही एक महिला को उसके पति सूरज ने विवाह बाद से जुल्मों सितम ढाने लगा था। 22 मार्च को उससे सदा के लिए पीछा छुड़ाने के लिए जहरीला पदार्थ पानी में मिला कर पिला दिया। बेहोशी हालत में जवाहरलाल नेहरू अस्पताल में भर्ती कराई गई जहां चिकित्सकों ने उसे बचा लिया। उपचार के बाद महिला ने बरारी कैंप थाने में पुलिस पदाधिकारियों के समक्ष जो बयान दिए, वह काफी चौंकाने वाला है। पत्‍नी ने अपने पति सूरज समेत अन्य पर केस दर्ज कराया है।

शुरू से थी उपेक्षित

महिला ने बताया कि उसका पति जबसे उसे ब्याह कर लाया और उसे उपेक्षित ही रखा। वह समझ न सकी की उसका पति उससे वेवफाई कर अपनी बड़ी भाभी संग रंगरेली मनाएंगे। महिला ने बताया कि शादी बाद बहुत रुपये कमाने और गांव में महल बना कर उसमें उसे रानी की तरह रखने का वादा किया था। इसलिए तमाम ख्वाहिश दबा कर वह पति को पंजाब कमाने जाने को राजी हो गई थी। लेकिन अंदर ही अंदर वहां तो अलग खिचड़ी पक रही थी। सूरज के उसकी भाभी से नाजायज ताल्लुकात थे। पति पंजाब कमाने गया और वहां भाभी के साथ पति-पत्नी की तरह रहने लगा था। पंजाब से पति के लौटने के बाद उसकी उपेक्षा से आजिज वह तंग होकर जिद पकड़ ली कि वह भी साथ पंजाब जाएगी। पत्‍नी के वहां पहुंचने के बाद सारा भेद खुल गया। चंद दिनों में ही वह जान गई कि वह भाभी के साथ ही नाजायज़ तालुकात बना रखा है। आसपास के लोगों से पता चला कि शुरू से दोनों पति-पत्नी की तरह रह रहे हैं। वह खुद दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देखा। पत्‍नी ने इसका विरोध किया तो उसने भलाबुरा कहना शुरू कर दिया। उसके पति और भाभी ने मिलकर उसे ही बेरहमी से पीटाई कर दी। उसके बाद उसे मायके आकर छोड़ दिया। 22 मार्च 2021 को पानी में जहरीला पदार्थ मिला कर पिला दिया। पति उसे जहरीला पदार्थ पिला कर मरने छोड़ जाने कहीं भाग गया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

Followers

MGID

Koshi Live News